ऋषिकेश के चंद्रेश्वर नगर में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ऋषिकेश के चंद्रेश्वर नगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लीया। पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कोतवाली पुलिस को सोमवार की रात इस घटना की सूचना मिली। जानकारी के अनुसार बताया गया है की आत्महत्या करने वाला व्यक्ति चंदेश्वर नगर स्थित धोबी घाट के नजदीक रहने वाला महेंद्र शर्मा का बेटा रामभरोस शर्मा ने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया।

उत्तराखंड के हरिद्वार में प्रेमिका से छेड़छाड़ का प्रेमी ने किया विरोध, मनचले प्रेमी को पीटकर हुए फरार

जब परिवार वाले रात्रि में अपनी बेटे को उठाया तो वो गेट नही खोला।उसके बाद परिवार वालों ने गेट को तोड़ दिया और जब अंदर गए तो देखा कि उनका बेटा फंदे पर लटका हुआ है।उसके बाद परिवार वालों ने आनन-फानन में अपने बेटे को फंदे से उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उसके बाद उन लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दिया। पुलिस मौके पर पहुंच कर इस मामले का छानबीन करने लगे।

वहां से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने अपनी भाई की बेटी के ससुराल वालों पर उसे दहेज नहीं देने के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। पुलिस अब इस मामले की छानबीन कर रही है लेकिन अभी तक आत्महत्या करने का पूरा खुलासा सामने नहीं आया है

पुलिस ने की राहुल, प्रियंका गांधी के साथ बदसलूकी, आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका योगी सरकार का पुतला

Related posts

Leave a Comment