उत्तराखंड के हरिद्वार में प्रेमिका से छेड़छाड़ का प्रेमी ने किया विरोध, मनचले प्रेमी को पीटकर हुए फरार

उत्तराखंड के हरिद्वार में प्रेमिका से छेड़छाड़ का प्रेमी ने किया विरोध, मनचले प्रेमी को पीटकर हुए फरार

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के भेल रानीपुर क्षेत्र में स्पोर्टस स्टेडियम के नजदीक एक प्रेमी जोड़ा वहां पर बैठे हुए थे। तभी कुछ लोगों ने उन दोनों को घेर लिया उसके बाद प्रेमिका के साथ वो सब मिलकर छेड़छाड़ करने का प्रयास कर रहे थे। तभी उसका प्रेमी इसका विरोध करने लगा जिस पर उन लोगों ने खूब पिटाई किया।उसके बाद उसकी प्रेमिका शोर मचाने लगी तभी वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई उसके बाद वो लोग वहां से फरार हो गए।

सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि उत्तराखंड के देहरादून में भेल स्पोर्टस स्टेडियम के दोपहर दो प्रेमी जोड़ा एक दूसरे से मिलने के लिए वहां पर आए तभी कुछ लोगों ने उन दोनों को एकांत में बैठा देखकर लड़की के साथ छेड़छाड़ करने शुरू कर दिया उसके बाद जब उस लड़की के प्रेमी ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी करना शुरू कर दिया। उसके बाद दोनों प्रेमी और प्रेमिका अपने परिवार वालों के डर से पुलिस को सूचना दिया और वहां से चुपचाप चले गए।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि स्टेडियम के पास इस तरह की घटना बहुतो बार हो चुके है वहां पर जो भी लड़के रहते हैं। वो लड़कियों को देखकर इसी तरह से छेड़छाड़ करना शुरू कर देते हैं। इन दिनों स्टंट सीखने के लिए कुछ लड़के स्टेडियम के पास घूमते रहते हैं जिससे कि कई बार उन लड़कों का हादसा भी हो गया है फिर भी उन लोगों की आदत जो है वह ऐसी की ऐसी ही बनी रहती

Related posts

Leave a Comment