पुलिस ने की राहुल, प्रियंका गांधी के साथ बदसलूकी, आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका योगी सरकार का पुतला

उत्तराखंड  के विकासनगर मे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार का पुतला फूंका ।वजह थी  राहुल और प्रियंका गांधी  के साथ पुलिस द्वारा की गयी बदसलूकी, जिसके कारण कांग्रेस कार्यकर्ता बहुत ज्यादा आक्रोशित हो गए, और योगी सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की। उसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को योगी सरकार का पुतला फूंका।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के अनुसार कार्यकर्त्‍ता संगठन के कैंप कार्यालय पर सभी लोग एक साथ एकत्र हुए। जहां पर सभी ने मिलकर उत्तर प्रदेश के सरकार योगी आदित्यनाथ का पुतला लेकर गली गली जुलूस निकाला। उसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका।

सभी प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं के साथ जिस तरह से पुलिस बदसलूकी किया। वह बिल्कुल ही गलत है क्योंकि पुलिस को एक बार यह जान लेना चाहिए कि कांग्रेस कार्यकर्ता अभी इस समय हाथरस पीड़ि‍ता के परिवार वालों से मिलने के लिए जा रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस नेताओं के साथ जिस तरह से पुलिस बदसलूकी कीया है। वह उनके लिए सहन करने योग्य बातें नहीं है।

इस पुतला दहन में प्रदेश महासचिव संगठन भास्कर चुग, जिला महासचिव वीरेंद्र सिंह, सचिन जोशी, अर्जुन सिंह, शुभम भटनागर, अनीता वर्मा, रणजीत कौर, सतपाल नौटियाल, सूरत राम जोशी, प्रेमचंद्र, अजीम डोगरा, शहनवाज मिर्जा, संयम जैन, सोनिया जीना, नीलम कौर, इरशाद अहमद, जयपाल नौटियाल, अफजल बैग, बबिता चौहान, अरविंद, सलमान गौर, मोहम्मद सभी लोग पुतला दहन में शामिल हुए थे।

उत्तराखंड के हरिद्वार में प्रेमिका से छेड़छाड़ का प्रेमी ने किया विरोध, मनचले प्रेमी को पीटकर हुए फरार

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि हाथरस कांड में अनुसूचित जाति जनजाति शिक्षक एसोसिएशन इन सभी लोगों ने मिलकर ऑनलाइन बैठक किया। इस ऑनलाइन बैठक मे शिक्षकों और सांगठनिक मुद्दों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में भी सभी ने चर्चा किया। इस चर्चा में सभी ने कहा कि हमारे देश में बहन बेटियों पर बहुत ज्यादा अत्याचार हो रहा है आज जो कुछ भी हुआ है इसके लिए हमारी सरकार को सीबीआई जांच देनी चाहिए,ताकि पीड़िता को इंसाफ मिल सके। इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष संजय भाटिया ने कीया। इस दौरान प्रांतीय महामंत्री जितेंद्र सिंह बुटोइया, विजय बैरवाण, संजय कुमार, वीरेंद्र कुमार टम्टा, दिनेश शाह, विवेकानंद टम्टा, अनिल कुमार, सुनीता कपरवाल सभी लोग इस बैठक में उपस्थित थे।

उत्तराखंड के देहरादून जिले में 7 साल और 3 साल की दो बहनों के साथ किया गया दुष्कर्म, जाने क्या है पूरा मामला

Related posts

Leave a Comment