हरिद्वार में लड़की के साथ किया गया दुष्कर्म, अश्लील तस्वीरें दिखा कर ऐंठ रहा रुपये

हरिद्वार जिले के रुड़की से एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आ रहा है। लड़की ने पुलिस को बताया है, की लड़के ने पहले उससे दोस्ती कि, फिर उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका अश्लील फोटो निकालकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने कहा कि मुजफ्फरनगर के बिलासपुर थाना के बगल वाले मोहल्ला में युवती कोतवाली रुड़की क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के यहां रहती थी, और उसी बगल के एक फैक्ट्री में काम करती थी।

उत्तराखंड मे अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने निकाली 1431 पदों बंपर भर्ती,उम्मीदवार जल्द करें आवेदन

पीड़िता युवती ने आरोप लगाया है कि पिछले साल जनवरी में उसकी मुलाकात फैक्ट्री में काम करने वाले एक युवक से हुई थी। पहले युवक ने उस लड़की से धीरे-धीरे दोस्ती बढाया। दूसरे दिन युवक ने लड़की को घर छोड़ने के बहाने उसे अपनी बाइक से रुड़की ले गया। उसके बाद युवक ने होटल में कुछ काम का बहाना बनाकर होटल के अंदर लड़की को ले गया।उसके बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीली पदार्थ मिलाकर पिला दिया ।जिससे लड़की तुरंत ही बेहोश हो गई,फिर युवक ने लङकी के साथ दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं आरोपी ने अपने मोबाइल से अश्लील फोटो भी खींचा। इसके बाद आरोपी युवक उस तस्वीर को लेकर लड़की को बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी युवक ने लङकी का एटीएम कार्ड लेकर उसके खाते से पांच लाख रुपये भी निकाल लिया। आरोपी युवक ने लड़की के सभी गहने भी ले लिए, और जब वह गर्भवती हुई तो गर्भपात का गोलियां खिलाकर गर्भपात ही करवा दिया।

सहसपुर मे किशोरी से अश्लील हरकत के आरोप में युवक को किया गया गिरफ्तार

परिवार वालों ने बताया कि दुष्कर्म करने वाला आरोपी देवबंद थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने कहा की पीड़िता के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। पुलिस ने कहा हम इस मामले की छानबीन कर रहे हैं। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment