सहसपुर मे किशोरी से अश्लील हरकत के आरोप में युवक को किया गया गिरफ्तार

विकासनगर थाना सहसपुर के अंतर्गत शेखोवाला के एक व्यक्ति ने दुकान से सामान लेने जा रही।एक लड़की के साथ अश्लील हरकत की। उसके बाद लड़की की मां के कहने पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लीया। उसके बाद पुलिस ने रविवार की देर रात आरोपि को हिंदूवाला से गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाऐगा।

महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि 17 अक्टूबर को जब उसकी पुत्री दुकान पर सामान लेने के लिए जा रही थी, तो उसी समय रास्ता सुनसान देखकर शेखोवाला के रहने वाला मोहर सिंह ने उसका मुंह दबाकर उसके साथ अश्लील हरकत और छेड़खानी की। लड़की ने जब जोर जबरदस्ती कर किसी तरह अपने मुंह पर से हाथ हटाकर चिल्लाना शुरू की और मदद की गुहार लगाने लगी। तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था।जब लड़की वापस अपने घर आई तो अपनी मां को पूरी कहानी बताई। उसके बाद पिङीता लड़की की मां पुलिस में जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

उत्तराखंड के काशीपुर में शिक्षा मंत्री  सहित 16 लोगों पर  किया गया गैर जमानती वारंट, जाने क्या है पूरा मामला

उसके बाद थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत ने सभावाला चौकी प्रभारी किशन देवरानी के साथ मिलकर एक पुलिस टीम को गठित की। उस टीम में शामिल महिला दारोगा अक्षु रानी और सिपाही नीरज शुक्ला ने तुरंत ही आरोपित की तलाश करना शुरू कर दिया। उसके बाद आरोपित का लोकेशन हिंदूवाला में मिली। पुलिस टीम ने आरोपित को रविवार की शाम हिंदूवाला से गिरफ्तार कर लिया।

कनखल में खुदकुशी करने वाले फाइनेंस कर्मचारी की पत्नी को किया गया गिरफ्तार

Related posts

Leave a Comment