हरिद्वार के बिजनौर में रहने वाले विवाहित महिला ने 1 साल के बच्चे को लेकर नदी में लगाई छलांग, जाने कैसी बची दोनों की जान

उत्तराखंड न्यूज़

हरिद्वार के बिजनौर में रहने वाले विवाहित महिला ने 1 साल के बच्चे को लेकर नदी में लगाई छलांग, जाने कैसी बची दोनों की जान

उत्तराखंड के हरिद्वार में बिजनौर की रहने वाली एक महिला ने अपने छोटे से बच्चे यानी दूध मुहै बच्चे के साथ गंगा नदी में छलांग लगा दी। लेकिन वहां पर उपस्थित कुछ लड़कों ने उसे छलांग लगाते हुए देख लिया और उस महिला की मदद के लिए पुलिस का सहायता लिया और खुद गंगा नदी में कूदकर पुलिस की मदद से उस महिला और उसके दूध मुँहे बच्चे को नदी से बाहर निकाल कर उन दोनो को बचाया। बताया जा रहा है कि अभी महिला और उसके बच्चे की जान खतरे से बाहर है। उस महिला ने बताया कि दोनो पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद से वह अपने मायके में रह रही थी।

आगे पढ़े ऊधमसिंहनगर में घरेलू विवाद के कारण पति ने अपनी पत्नी को दुपट्टे से गला दबाकर की हत्या

बिजनौर के कल्याणपुर, नगीना निवासी रुबीना की शादी दो साल पहले बिजनौर के रहने वाले सलमान के साथ हुआ था।उसके बाद से उन दोनों के बीच में कुछ ठीक नहीं रहा और दोनों के बीच लड़ाई झगड़े शुरू होने लगे।उसके क बाद रुबीना अपने 1 साल के बेटे शादाब को लेकर अपने मायके रहने आ गई। पुलिस के अनुसार रुबीना ने बताया कि जब रुबीना के मायके वाले ने उसे अपने ससुराल जाने के लिए कहा तो ससुराल जाने की जगह रुबीना हरिद्वार आ गई और उसके बाद रुबीना ने बेटे को लेकर हरिद्वार स्थित चंडी पुल के पास पहुंचकर रुबीना ने अचानक से अपने बच्चे को लेकर नदी में छलांग लगा दी। उस समय घाट के पास बहुत सारे लड़के बैठे हुए थे और वहां पर कुछ पुलिसकर्मी भी उपस्थित थे। इन लोगों ने रुबीना को नदी मे डूबने से बचा लिया।

आगे पढ़े शाहिद कपूर फिर से उत्तराखंड के हसीन वादियों में बड़े बैनर की फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग करने वाले हैं

उसके बाद शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि विवाहिता और उसके बेटे को जिला अस्पताल में अभी भर्ती करवा दिया गया है। दोनों मां बेटे की हालत खतरे से बाहर बताया गया है फिलहाल पुलिस वालों ने रुबीना के परिवार वालों को सूचना दे दिया है।

Related posts

Leave a Comment