उधम सिंह नगर मे जिन्दा बच्चे को दफनाया मिट्टी मे,खेत मालिक ने बचाया जान

उधम सिंह नगर मे जिन्दा बच्चे को दफनाया मिट्टी मे,खेत मालिक ने बचाया जान

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर मे मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया रहा है।आपको बता दे की खटीमा के चटिया फार्म ग्रामीण इलाके के खेत में नवजात को किसी ने जिंदा मिट्टी में गाड़ दिया था।

आपको बता दें कि इस बात की जानकारी खेत के मालिक कुंडल सिंह भंडारी को तब पता चला जब वो बुधवार सुबह अपने खेत पर काम करने गया था।

जब कुंडल सिंह ने खेत मे बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दिया तो वो जाकर देखे तो एक कोने से रोते हुए बच्चे की आवाज सुनाई दिया। तब उन्होंने देखा की एक नवजात मिट्टी में दबा पड़ा है।

उसके बाद कुंडल भंडारी ने गांव वालों को इस बात की जानकारी दीया तो गांव वाले वहां इकट्ठा हुऐ। इसके बाद ख्वातीन ने नवजात बच्चे को गड्ढे से बाहर निकाल कर उसको साफ किया। उसके बाद आनन-फानन में लोग उसे खटीमा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवा दिया और उसके बाद पुलिस को भी जानकारी दिया।

डॉक्टर ने कहा कि जब बच्चे को अस्पताल मैं भर्ती करवाया गया था तो बच्चे की हालत बहुत खराब थी। बच्चे का बदन नीला पड़ा हुआ था और वह पूरी तरह से अकड़ चुका था। उसको इमरजेंसी में ट्रीट किया जा रहा है। उसके बाद लोगों ने कहा कि किसी ने समाज में बेइज्जती के डर से इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया है। साथ ही गांव वालों ने कहा कि ऐसी हरकत करने वाले लोगों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

Related posts

Leave a Comment