उत्तराखंड में  बदमाशों ने मोबाइल व्यापारी को मारपीट कर ₹10000 और दो मोबाइल छीना

उत्तराखंड में बदमाशों ने मोबाइल व्यापारी को मारपीट कर ₹10000 और दो मोबाइल छीना

उत्तराखंड के लक्सर में एक व्यापारी दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था। उसी समय कुछ बदमाशों ने उस व्यापारी के साथ मारपीट कर। व्यापारी से ₹10,000 और उसका दो मोबाइल छीन लिया। जब बदमाश बाइक को लेकर वहां से फरार हो रहे थे।उसी समय उस सङक एक वाहन जा रहा था। जिसको देखकर उन लोगों ने बाइक को छोड़कर वहां से फरार होगा पुलिस इस मामले की जांच अच्छी तरह कर रही है।

आगे पढ़े उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने गन्ना किसानों के साथ हुई नाइंसाफी को लेकर करेंगे धरना प्रदर्शन

पुलिस ने बताया कि लक्सर कोतवाली के सुल्तानपुर चौकी के बगल के नेहंदपुर सुठारी गांव के रहने वाला इकरार की बुक्कनपुर गांव में मोबाइल का दुकान करता था। वो अपने मोबाइल के दुकान पर ही मोबाइल और एसेसरीज का समान भी बेचता है। लोगों के अनुसार बताया जा रहा है कि जब वह अपनी दुकान को बंद करके घर आ रहा था तो वो अपने साथ दो मोबाइल और ₹10000 भी लेकर आ रहा था।जब वह अपने दुकान से कुछ देर बाद गर्ग डिग्री कॉलेज के नजदीक पहुंचा तो पीछे से तीन बाइक सवार बदमाश उसको रोका और उसके बाद उसके बाद तीनों मिलकर इकरार को खूब पीटा इकरार के पास में जो बैग था जिसमें ₹10000 भी थे वो भी लूट कर फरार हो गए।

आगे पढ़े उत्तराखंड के रायपुर में एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म कर,..

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि उसके बाद बदमाशों ने उनकी बाइक भी छीन लिया। उसके बाद इकरार बहुत ज्यादा डर गया और पुलिस में जाकर इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई बताया जा रहा है कि जब बदमाश बाइक लेकर फरार हो रहे थे उसी समय उस तरफ से एक बाहर जा रहे थे जिसको देखकर बदमाशों ने बाइक को वहीं पर छोड़कर फरार हो गया। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि बदमाश युवक का मोबाइल छोड़कर दूसरे मोबाइल और नगदी ले गए हैं। ये मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। पुलिस ने कहा कि हम इस मामले की छानबीन कर रहे हैं।

आगे पढ़े उत्तराखंड में युवा कांग्रेस को बिना अनुमति रैली निकालना पड़ा बहुत महंगा

Related posts

Leave a Comment