मासिक अपराध गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक ने दिए आवश्यक निर्देश

मासिक अपराध गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक ने दिए आवश्यक निर्देश

चंपावत के पुलिस लाइन में सोमवार को मासिक अपराध गोष्ठी के दौरान पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा द्वारा अधीनस्थों का आवश्यक दिशा -निर्देश दिए गए। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने आगामी दीप पर्व के मददेनजर गश्त, पीकेट डयूटी व पेटोंलिंग बढ़ाने, मुख्य स्थलों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने, आतिशबाजी की दुकानों में अग्नि उपकरण लगाए जाने को लेकर निर्देश जारी किए।

साथ ही मादक पदार्थो की तस्करों की जानकारी जुटाने के साथ सख्त कार्रवाई अमल में लाने, अवैध भांग की खेती का नष्ट करने, लोगों को नशे के दुष्परिणामों को लेकर जागरूक करने, गुंडा, गैंगस्टर व 107, 116 सीआरपीसी पुलिस एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई करने, साइबर अपराधों में त्वरित कार्रवाई व अभियोग पंजीकृत किए जाने, यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाने सहित अन्य आवश्यक निर्देश मातहतों को दिए।

गोष्ठी के दौरान सीएमओ केके अग्रवाल, जिला कोडिनेटर बालाजी सेवा संस्थान नेपाल सिंह, एसीएमओ श्वेता खर्कवाल, एनटीसीपी डिस्ट्कि कांसलटेंट ममता मिश्रा द्वारा पुलिस कर्मियों को ध्रूमपान से बचाव को लेकर जागरूक किया गया। इससे पूर्व पुलिस अधीक्षक द्वारा कर्मियों की समस्याओं को जानने के बाद समाधान के लिए उचित कार्रवाई का भरोसा दिया गया। डयूटी के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले नौ पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया गया।

amazonsell

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!