जिला पंचायत अध्यक्ष को फेसबुक से मिली धमकी, नोटिस तामिल

जिला पंचायत अध्यक्ष को फेसबुक से मिली धमकी, नोटिस तामिल

पिथौरागढ़ के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व वर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष के पति वीरेंद्र बोरा को फेसबुक के माध्यम से जिला पंचायत में ठेका नहीं दिलाए जाने पर जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने धारा-41 सीआरपीसी का नोटिस तामिल कराया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र बोरा ने फेसबुक से दी गई धमकी को लेकर पुलिस में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर मामले से संबंधित आरोपी कनारी पाभैं निवासी दिनेश सिंह को धारा 41 क सीआरपीसी का नोटिस तामिल कराया गया और आरोपी को न्यायालय व पुलिस के समक्ष प्रस्तुत होने की हिदायत दी गईं।

इधर एक दूसरे मामले में बीते माह सनघर निवासी प्रकाश चंद ने कोतवाली में प्रमोद चंद्र भट निवासी अल्मोड़ा के खिलाफ तहरीर देकर स्पोटर्स हास्टल मैस में खाद्य सामग्री के नाम पर तीन लाख, सतासी हजार की धनराशि की धोखाधड़ी की बात कही थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आइपीसी की धारा 420 के तहत मामला पंजीकृत किया।

मामले की विवेचना करते हुए एसआइ सुरेश कंबोज द्वारा आरोपी प्रमोद भट निवासी, ग्राम मुगराली अल्मोड़ा हाल थाना बाजार अल्मोड़ा को 41 क सीआरपीसी का नोटिस तामिल कराया गया और न्यायालय व पुलिस के समक्ष प्रस्तुत होने की हिदायत दी गई।

amazonsell

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!