Site icon Lovedevbhoomi

बेरीनाग- खोलागांव में मकान क्षतिग्रस्त वृद्ध पति पत्नी सहित पांच लोग घायल

खोलागांव में मकान क्षतिग्रस्त वृद्ध पति पत्नी सहित पांच लोग घायल
घायलों का सीएससी बेरीनाग में चल रहा है उपचार

बेरीनाग । तहसील के खोलागांव में रविवार दोपहर को 1बजे विशन दत्त पुत्र टीका राम जोशी अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर में बैठे थे। तभी अचानक मकान की पिछे की दीवार और घर का फर्श (मिट्टी का बना पाल) अचानक टूट गया। जिसमें विशन दत्त उम्र 71 वर्ष और पत्नी भागीरथी देवी उम्र 62 मलबे में दब गये। घर में मौजूद विशन दत्त का बेटा वंशीधर जोशी और हरीश जोशी, राजेन्द्र कार्की घायल हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही ग्राम प्रधान दिनेश जोशी और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मलबे में दबे विशन दत्त और भागरथी देवी को मलबे से बाहर निकाला।

हादसे की जानकारी मिलते ही राजस्व उप निरीक्षक मोहित चंद और पवन चौहान मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के साथ मिलकर राहत कार्य शुरू किया। और राजस्व टीम ने 108के माध्यम से घायल विशन दत्त और भागरथी देवी, वंशीधर जोशी को सीएचसी बेरीनाग पहुंचाया। जहाँ पर घायलों का उपचार चल रहा है अन्य दो घायलों को हल्की चोंट आई थी। आस पास रहने वाले ग्रामीणों और राजस्व उप निरीक्षक मोहित चंद और पवन चौहान ने मलबे में दबे जानवरों को बाहर निकाला।

जिसमें एक भैंस और जानवर भी घायल हो गए हैं। वही प्रभारी चिकित्साधिकारी डां सिद्धार्थ पाटनी ने बताया घायल खतरे से बाहर है वही राजस्व टीम के द्वारा क्षति का आंकलन किया जा रहा है और प्राथमिक राहत भी दी जा रही है और परिवार और जानवरों को अन्यत्र शिफ़्ट किया जा रहा है ग्राम प्रधान दिनेश जोशी ने प्रभावित परिवार की शीघ्र मुआवजा देने की मांग की है विदित है की जिस तरह से अचानक दीवार और फर्श टूटा उससे बडा हादसा होने से टल गया।

Exit mobile version