Site icon Lovedevbhoomi

पुलिस ने स्कूल में हुई चोरी का खुलासा करते हुए चोरी किये गये सामान के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

UKSSSC Police SI Recruitment 2022

पुलिस ने स्कूल में हुई चोरी का खुलासा करते हुए चोरी किये गये सामान के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

 

पिथौरागढ़ : पुलिस ने स्कूल में हुई चोरी का खुलासा करते हुए चोरी किये गये सामान के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार बीते 22.08.2022 को शिकायतकर्ता भुवन चन्द्र उप्रेती, प्रधानाध्यापक रा0प्रा0वि0 बडौली द्वारा कोतवाली में तहरीर दी गई थी कि दिनाँक 20-08-2022 को वह अपने विद्यालय को बन्द कर घर चले गए थे तथा दिनाँक 22-08-2022 को प्रातः विद्यालय पहुँचने पर देखा तो विद्यालय के किचन में रखा सामान- गैस सिलेण्डर, गैस- चूल्हा, बरतन व विभिन्न खाद्य सामग्री आदि की अज्ञात चोरों द्धारा चोरी की गई थी । शिकायतकर्ता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कोतवाली में धारा- 380 भा0द0वि0 के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया ।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, उक्त चोरी की घटना का त्वरित खुलासा करने तथा आरोपी को गिरफ्तार किये जाने के लिए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम द्वारा गहन पतारसी-सुरागरसी करते हुए दिनांक- 27.08.2022 को उक्त चोरी की घटना का खुलासा करते हुए घटना को अंजाम देने वाले आरोपी सुनील कुमार, पौंण, उम्र- 31 वर्ष को गिरफ्तार किया गया, जिसके कब्जे से चोरी किया हुआ सामान भी बरामद किया गया ।

बरामदा माल के आधार पर उपरोक्त मुकदमे में धारा- 411 भा0द0वि0 की बढ़ोतरी की गई । अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस टीम में उ0नि0 बसन्त पंत ,का0 भूपेन्द्र सिंह,का0 पी0ए0सी0 संजय पाठक शामिल थे।

 

Exit mobile version