बदलते मोसम के साथ बदला पत्नी का मिजाज़

पत्नी को ऐसे चढ़ा प्यार का बुखार, तीन बच्चों को छोड़ भागी प्रेमी के साथ

लक्सर के बसेड़ा खादर गांव से तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ लापता हो गई। शाम को पति रुड़की से मजदूरी कर वापस लौटा तो तीनों बच्चे रोते मिले। खोजबीन के बावजूद पत्नी का पता नहीं चलने पर उसने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश कर रही है। लक्सर कोतवाली के बसेड़ा खादर गांव के युवक की शादी करीब पंद्रह साल पहले रुड़की के मोहल्ला शेखुपुरा की युवती के साथ हुई थी।

आगे पढ़े हल्द्वानी : देश का पहला पॉलीनेटर पार्क

तब से उसकी पत्नी ससुराल में पति संग रह रही थी। उसके चार बच्चे हैं। उसका पति पिछले कई साल से रोज रुड़की जाकर मेहनज मजदूरी का काम कर रहा है। दो दिन पहले भी युवक काम करने रुड़की गया था। शाम को वह घर लौटा तो तीनों बच्चे रोते हुए मिले, जबकि पत्नी वहां नहीं थी। युवक ने पहले आस पड़ोस में पूछताछ की, लेकिन पत्नी का पता नहीं लगा। अगले दिन उसने कई रिश्तेदारों और जानकारों के घर भी जानकारी ली, परंतु पत्नी वहां भी नहीं थी।

इसके बाद युवक कोतवाली पहुंचा और पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में उसने आरोप लगाया कि पिछले कुछ दिन से उसकी पत्नी लक्सर हरिद्वार रूट पर टेंपो चलाने वाले एक युवक के संपर्क में थी। उसके साथ बातें करने को लेकर उसने कई बार पत्नी को नसीहत भी किया था। वहीं उसकी पत्नी कासे बहला फुसलाकर ले गया है। कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि महिला की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। उसकी तलाश में एक टीम को लगाया गया है।

आगे पढ़े नए साल के लिए नए एसओप जारी किए जायेगे, इन चीजो पर रहेगा प्रतिबन्ध

Related posts

Leave a Comment