यौन शोषण के आरोप  विधायक महेश नेगी  कोरोना पॉजिटिव , फेसबुक के जरिए अपने समर्थकों को कोरोना होने की जानकारी

यौन शोषण के आरोप  विधायक महेश नेगी  कोरोना पॉजिटिव , फेसबुक के जरिए अपने समर्थकों को कोरोना होने की जानकारी

उत्तराखंड के द्वाराहाट मे विधायक महेश नेगी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस बात की जानकारी खुद विधायक महेश नेगी ने दिया है।अभी महेश नेगी गुरुग्राम के आर्टेमिस अस्पताल में भर्ती है।वहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि रविवार को विधायक महेश नेगी ने अपने फेसबुक के द्वारा अपने सभी समर्थकों को अपने बीमार होने की जानकारी दिया है, इसके साथ ही विधायक महेश नेगी ने मुख्यमंत्री से द्वाराहाट क्षेत्र की तीन प्रमुख सड़कों के निर्माण की मंजूरी देने की गुजारिश भी कीया है।

विधायक महेश नेगी ने अपने समर्थकों को फेसबुक के द्वारा कहा कि हमें कोरोना हो गया है जिसका इलाज अभी मैं गुड़ग्राम के अस्पताल में करवा रहा हूं उन्होंने ये भी कहा कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी फोन पर बात कर मेरा हाल जाना है। मैंने भी क्षेत्र के विकास कार्यों के बारे मे सीएम से बात कीया है। सीएम से कुकुछीना-गर्जिया-पैली-तडागताल मोटर मार्ग, राइंका असगोली से पैठानी तक मोटर मार्ग और सिमलगांव सुरई खत तक मोटर मार्ग के निर्माण का काम को करवाने का अनुरोध भी किया है।

विधायक महेश सिंह नेगी ने कहां की उन्हें कुछ दिनों से पेट में दर्द हो रहा था इसका इलाज करवाने के लिए वो दिल्ली गए थे। उन्होंने बताया कि जब वो दिल्ली गए तभी उनको कोरोना हो गया। विधायक महेश सिंह नेगी अभी फिलहाल एक महिला की ओर से दुष्कर्म के आरोप के कारण ज्यादा चर्चा में हैं।

Related posts

Leave a Comment