पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी जन्मदिन की बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी, त्रिवेंद्र को जन्म दिन कि बधाई देते हुए प्रधानमंत्री ओर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने  जल्द स्वस्थ होने की कामना की ओर उनके नेतृत्व में उत्तराखंड लगातार उन्नति की ओर आगे बढ़ रहा है ।

उनकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव जरूर आई है, लेकिन वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। अपने और अपने आस पास वालो के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने आप को सरकारी आवास में आइसोलेट कर दिया हैं।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के जन्मदिन को भाजपाइयों ने प्रदेशभर में मनाया। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी और कहा कि वे कड़ी मेहनत से उत्तराखंड को प्रगति की तरफ बढ़ा रहे हैं। उन्होंने सीएम त्रिवेंद्र के लंबी और स्वस्थ दीर्घायु जीवन की कामना की।

आगे देखे CM त्रिवेंद्र रावत फिर हुए आइसोलेट पूरे परिवार के साथ रिपोर्ट पॉजिटिव

और दूसरी तरफ ,नड्डा ने भी ट्वीट करते हुए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कोविड से जल्द स्वस्थ होकर प्रदेश की जनता की सेवा में लगेंगे, ऐसा मुझे पूर्ण विश्वास है। त्रिवेंद्र के नेतृत्व में उत्तराखंड नई ऊंचाइयों को देखेगा।

भाजपा के प्रांतीय अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भी फोन कर उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि सीएम त्रिवेंद्र के नेतृत्व में प्रदेश में दर्जनों जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित हो रही हैं।

जिनका गरीब और जरूरतमंद लोगों को लगातार फायदा मिल रहा है। कहा कि सीएम जल्द स्वस्थ होकर जनता के बीच जाएंगे और केंद्र और राज्य सरकार की तमाम योजनाओं उन्हें लाभांवित करेंगे।

और देखे  एक बार फिर दून कि ऐश्वर्या ने मिस इंडिया के अंतिम दौर मै बनाई अपनी जगह

Related posts

Leave a Comment