उत्तराखंड में चुनाव लड़ने की बात को लेकर, सीएम त्रिवेंद्र रावत ने दिया दिलचस्प बयान

Cm Trivendra singh rawat

हम सभी लोग अभी देख रहे हैं कि हर जगह चुनाव को लेकर काफी चर्चे हो रहे हैं इधर उत्तराखंड में भी चुनाव को लेकर काफी तैयारियां चल रही है। ऐसे में आम आदमी पार्टी को लेकर इनदिनों काफी चर्चाएं हो रही है। क्योंकि उत्तराखंड के आम आदमी पार्टी इस बार सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। इसबीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी आम पार्टी को लेकर दिलचस्प बयान दिया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा ‘अरे आप भी आप, आपके लिए मैं, इनके लिए ये आप, क्या आप-आप, आप कुछ नहीं’। कुल सीएम रावत के लहजे से ये साफ हो गया कि वो उत्तराखंड में आप को कहीं नहीं देख रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने सीधे तौर पर कह दिया कि ‘आप’ कुछ भी नहीं। ये बात सीएम ने शुक्रवार को केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ भारत सरकार द्वारा कृषि विकास के संबंध में हाल ही में किए गए प्रयासों को लेकर हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद उन्होंने पत्रकारों से जब बात कर रहे थे तब इस बात को उन्होंने कही डाला।

उत्तराखंड में राजनीति को लेकर सभी राजनीतिक दल रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं इसी बीच उत्तराखंड के बहुत सारे आम जनता भी ऐलान कर दिया है कि वो भी उत्तराखंड की सभी सीटों पर चुनाव आम आदमी पार्टी का मानना है कि उत्तराखंड में जनता अब भाजपा और कांग्रेस के अलावा तीसरे विकल्प को तलाश कर रही है। पार्टी ने उत्तराखंड में कुछ दिन पहले ही हुए सर्वे का भी हवाला दिया है। उनका कहना है कि उत्तराखंड के 62 फीसद लोग चाहते हैं कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड से चुनाव लड़े।

आम आदमी पार्टी ने कहा किया कि उत्तराखंड की जनता चाहती है कि शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार जैसे दिल्ली दिल्ली में हर एक चीज की व्यवस्था है उसी तरह की व्यवस्था उत्तराखंड के धरातल पर भी दिखाई दे। ऐसे में आम आदमी पार्टी मिशन 2022- की तैयारियों में जोरो जोरो से जुटी हुई है। उत्तराखंड के सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। इससे हम देख ही सकते हैं कि आने वाला चुनाव कितना रोमांचक होगा।

इस बार उत्तराखंड में राजनीतिक गलियारों में भी हलचल बढ़ना तय है। उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी खुदको मजबूत करने में जुट गई है, तो बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। इस पर मुख्मयंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी चुटकी लेते हुए कहां क्या आप कुछ भी नहीं। खैर, अब आने वाले वक्त में ये देखना दिलचस्प होगा कि आम आदमी पार्टी के मैदान में उतरने के बाद उत्तराखंड के सियासी गलियारों में क्या कुछ नया होने वाला है।

Related posts

Leave a Comment