देवभूमि न्यूज़

चम्पावत में जमीन विवाद को लेकर दो पड़ोसियों के बीच हुआ खूनी खेल, आरोपी निकला कोरोना संक्रमित

चम्पावत में जमीन विवाद को लेकर दो पड़ोसियों के बीच हुआ खूनी खेल, आरोपी निकला कोरोना संक्रमित

जमीन को लेकर लङाई के कारण गुरुवार के रात दो पड़ोसियों के बीच खूनी खेल शुरू हो गया। जानकारी मीली है की इस लड़ाई में एक ठेकेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। जब पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी सेवानिवृत्त शिक्षक दंपति के पुत्र को कुल्हाड़ी सहित गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद आरोपी को कोरोना टेस्ट के लिए भेजा गया कोरोना टेस्ट में आरोपी कोरोना संक्रमित पाया गया। जिससे पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया।

उसके बाद आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया गया मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को होम क्वारंटाइन कर दिया। आरोपी के संपर्क में आने के कारण दरोगा सहित पूरे टीम को कोरोना टेस्ट करने के लिए कहा गया है।

धीरेंद्र कुमार के अनुसार बताया जा रहा है कि गुरुवार को जीवन अनमोल अस्पताल के पास जीजीआईसी की सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य हेमंती बोहरा के पति सेवानिवृत्त शिक्षक और चम्पावत संघर्ष समिति संयोजक हरेंद्र बोहरा एनएच किनारे अपनी नापी हुई जमीन पर घेराबंदी कर दिया।

उसके बाद गुरुवार शाम को हरेंद्र के पड़ोसी हेमराज बोहरा ने सड़क जाम होने का बात करते हुऐ, जमीन घेराबंदी का विरोध किया। विरोध करने पर रिटायर्ट शिक्षक दंपति और उनके पुत्र नीरज बोहरा ने गाली गलौज शुरू कर दीया। देखते ही देखते ही देखते दोनों पङोसीयो के बीच मार -पीट शुरु कर दिया।

सूत्रो मुताबिक जानकारी मीली है की नीरज बोहरा ने कुल्हाड़ी से हेमराज बोहरा पर हमला किया। इस हमले में हेमराज बोहरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जब इस मामले की जानकारी हेमराज की पत्नी रेणुका बोहरा को मीली तो वो तुरन्त ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। एसआई हिमानी गहतोड़ी के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने आरोपी नीरज बोहरा को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

 

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी नीरज बोहरा के खिलाफ धारा 323, 324, 504, 506 के तहत मुकदमा दायर कर दिया गया है। इसके अलावा पूर्व प्रधानाचार्य और पूर्व शिक्षक के खिलाफ भी जांच करवाई जा रही है। इसके बाद आरोपी की मेडिकल जांच के दौरान कोरोना की जांच की गई। आपको बता दें कि आरोपी का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया है जिससे कि पूरे कोतवाली में कोहराम मचा हुआ है।

पूरे थाने का किया जाएगा कोरोना टेस्ट

आपको बता दें कि चम्पावत के कोतवाल ने कहां की अब मेडिकल के लिए आरोपी को जिला अस्पताल ले जाया गया है जिसके बाद आरोपी नीरज बोहरा को कोरोना टेस्ट किया गया, तो वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

जिसके बाद आनन-फानन में एसआई हिमानी गहतोड़ी, पूरन सिंह, सुशील कुमार सहित पांच पुलिस कर्मियों को आइसोलेट कर दिया गया। इसके बाद दो पुलिसकर्मियों को कोरोना टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। कोतवाल ने कहा कि एहतियातन कोतवाली के सभी पुलिस कर्मियों को कोरोना टेस्ट करवाना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!