उत्तराखंड के रायपुर में एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म कर,..

Dehradoon rape news 2020

उत्तराखंड के रायपुर में एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म कर, शादी का मामला सामने आया 

उत्तराखंड के रायपुर से एक लड़की का अपहरण कर उस लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया और उसके बाद शादी का मामला सामने आ रहा है।  सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि उस पिङिता लड़की की मां का आरोप है कि आरोपित ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उस लड़की को 15 दिन तक अपने घर में बंधक बना करके रखा  आरोपितों ने ने उस लड़की से जबरदस्ती शादी भी कर लीया। उस पीङता लड़की के बयान पर पुलिस ने टोनी के साथ उसकी दो बहनों और बहनोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि पीड़िता की मां ने तहरीर में कहा है कि  20 अगस्त को उनकी बेटी एकाएक अपने घर से लापता हो गए उसके बाद जब परिवार वालों ने ढूंढा तो उसका कहीं पर कोई पता नहीं चला। उसके बाद परिवार वाले ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने काफी छानबीन किया पर उसका कोई पता नहीं चला।चार सितंबर की शाम उनकी बेटी घबराहट की हालत में ही अपने घर पहुंची वह बहुत डरी सहमी सी थी  और बहुत ज्यादा रो रही थी।

आगे पढ़े लड़की के साथ दुष्कर्म कर,झूठा शपथ पत्र बनवा कर रचा ली शादी, मारपीट कर हुआ फरार

परिवार वालों ने बहुत उस लड़की से पूछताछ किया  उसके बाद उस लड़की ने अपने साथ हुए सारी कहानी अपने परिवार वाले को बताया। लड़की ने कहा कि 20 अगस्त को ऋषिकेश स्थित काले की ढाल, सपेरों वाली गली में रहने वाला टोनी उसे रायपुर रोड स्थित गुरुद्वारे के पास मिला था। टोनी कार में था और टोनी के साथ दो और लड़के उस कार में बैठे हुए थे। टोनी ने उस लड़की को बहला-फुसलाकर कार में अपने साथ बैठा लिया और उसके बाद ऋषिकेश  वहां से ले गया। उसके बाद टोनी और उसके दोस्तों ने लड़की को खूब पीटा पीटने के बाद उन लोगों ने कहा जैसा मैं कहूंगा वैसा ही तुम करोगी।

आगे पढ़े उत्तराखंड में अश्लील वीडियो का विज्ञापन शूट करने वाला फोटोग्राफर और एक विदेशी महिला को गिरफ्तार किया गया

 उसके बाद बताया जा रहा है कि टोनी ने उस लङकी को विकासनगर के एक होटल में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद अगले दिन टोनी  अपने जीजा बीनू, बहन रानो और बल्लू को भी बुला लिया। इसके बाद लड़की को कालसी स्थित एक मंदिर ले गया। उसके बाद टोनी ने उस लड़की से जबरदस्ती शादी कर लिया। टोनी और उसके परिवार वाले उस लड़की को अपने घर में बंधक बनाकर इतना दिन से रख रहे थे।

Related posts

Leave a Comment