मां और बेटी के ऊपर युवक ने किया चाकू से वार , दोनों गंभीर रुप से घायल

देहरादून के नेहरू कॉलोनी के बद्रीपुर में रहने वाली रजनी रावत और उसकी बेटी को सोमवार की रात लगभग नौ बजे एक लड़के ने दोनों पर चाकू से हमला कर दिया दोनों मां बेटी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों मां बेटियों को कैलाश अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।जहां पर रजनी रावत रावत की हालत गंभीर बताई जा रही है। रजनी यादव के पति फौज में तैनात है जो अभी लदाख में अपना ड्यूटी कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार जानकारी मिली है कि रजनी रावत बद्रीपुर के रहने वाले थी। रजनी रावत के पति विनोद रावत फौज मे कार्यरत हैं। रजनी रावत उत्तराखंड में अपनी दो बेटियों के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात उनका एक परिचित जीवन रावत लाडपुर के रहने वाले रजनी रावत के घर आया। उसके बाद रजनी रावत उसके साथ अपने ड्राइंग रूम में बैठकर उससे बात करने लगी।किसी बात को लेकर वह लड़का गुस्से में आ गया और अपने शार्ट में छिपाकर रखा चाकू निकालकर रजनी रावत पर हमला करने लगा। जब रजनी रावत जोर- जोर से चिखने लगी तो उसकी चीख सुनकर दोनों बेटियां दौड़ कर आई और अपनी मां को बचाने का कोशिश करने लगी।

देहरादून के सहसपुर मे एक लङकी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया

इसी बीच लड़के ने रजनी रावत के बेटियां को भी तीन-चार चाकू मार दिए। उसके बाद दोनों ने जब मदद के लिए लोगों को बुलाया तो वो लङका धमकी देकर वहां से भाग निकला। चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग वहां पर जुट गए, उसके बाद उन लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दि। पुलिस मौके पर पहुंचकर रजनी रावत और उसकी बेटियों को कैलाश अस्पताल में भर्ती करवा दिया। एसपी सिटी ने बताया कि रजनी रावत की स्थिति बहुत ज्यादा नाजुक है।अभी फिलहाल रजनी रावत की बेटी के बयान के अनुसार आरोपी की तलाश की जा रही है

उत्तराखंड के देहरादून जिले में 7 साल और 3 साल की दो बहनों के साथ किया गया दुष्कर्म, जाने क्या है पूरा मामला

Related posts

Leave a Comment