उत्तराखंड में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आम आदमी के वादे पर खरे नहीं उतरे , इसीलिए पार्टी ने मांगा इस्तीफा

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आम आदमी के वादे पर खरे नहीं उतरे , इसीलिए पार्टी ने मांगा इस्तीफा

उत्तराखंड से खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आम आदमी के वादे पर खरे नहीं उतरे इसीलिए उनकी नैतिकता के आधार पर इस्तीफा मांग रहे हैं। इसके साथ ही पार्टी ने उत्तराखंड की भाजपा सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति पर भी आप बड़े बड़े सवाल खड़े कर रहे हैं। उनका यह भी कहना है कि स्वास्थ्य विभाग मुख्यमंत्री के पास है लेकिन हमारे उत्तराखंड के पास की स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है पर कोई देखने वाला नहीं है।

रक्तदान कर किया शहीद राज्य आंदोलनकारियों को नमन

रक्तदान शिविर उत्तराखंड के राजपुर रोड स्थित एक होटल में आयोजित किया गया।इस शिविर में भाजपा कार्यकर्ताओं और समाजसेवी ने अपना-अपना 46 यूनिट रक्तदान किया।उसके बाद मसूरी गोलीकांड के शहीदों को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर श्रद्धांजलि अर्पित किया।

इस रक्तदान शिविर का मुख्य अतिथि मसूरी के विधायक गणेश जोशी ने कहा कि उत्तराखंड में जो शहीद हुए राज्य आंदोलनकारी है। वो हमेशा अमर रहे उन्होंने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता को शिविर आयोजित करने के लिए बहुत सारी बधाइयां देते हुए कहा कि उन्होंने अपना रक्तदान कर बहुत सारे जरूरतमंद लोगों की जरूरतों को पूरा किया है इसीलिए मैं तो यही कहूंगा कि हर इंसान को एक बार रक्तदान जरूर करना चाहिए। जिससे लोगों का भलाई हो सके।

आगे पढ़े उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शहीदों को याद करते हुए, पाँच  सुझाव दिए जाने

उत्तराखंड के दून अस्पताल मे पारा मेडिकल के स्टाफ ने कहा कि जनवरी के बाद इस अस्पताल में रक्तदान शिविर आयोजित बिल्कुल ही नहीं किया गया है।जिसके कारण अस्पताल में रक्त की कमी हो गई है। लेकिन ऐसे में भी भाजपा कार्यकत्र्ताओं का कोशिश बहुत अच्छा रहा। इस अवसर पर भाजपा मंडल के अध्यक्ष पूनम नौटियाल, राजीव गुरुंग, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और कार्यक्रम संयोजक नेहा जोशी, महामंत्री राकेश जोशी, सुरेंद्र राणा, मंजीत रावत, निरंजन डोभाल, दून मेडिकल कॉलेज के ब्लड बैंक से डॉ. नेहा बत्रा, उत्तम सिंह, चंद्रमोहन सिंह सभी लोग वहां पर मौजूद थे।

आगे पढ़े उत्तराखंड नौकरशाही से परेशान भाजपा विधायक बिशन सिंह चुफाल

Related posts

Leave a Comment