बंशीधर भगत ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा,कंग्रेस किसान और मजदूरों के हितों का भी विरोध कर रहे हैं।

बंशीधर भगत ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा,कंग्रेस किसान और मजदूरों के हितों का भी विरोध कर रहे हैं।

 

उत्तराखंड में भाजपा कृषि बिलों के प्रविधानों के बारे में किसानों से सीधा संवाद करेगी। पार्टी ने कांग्रेस के जरिए इसे देकर दुष्प्रचार का जवाब देने के लिए भी बड़े स्तर पर योजना बनाई है। इसके तहत प्रदेश में 2200 शक्ति केंद्रों पर किसानों से सीधा संवाद करने समेत कई कदम उठाए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा है कि कृषि बिल में किसानों के हितों में जो भी फैसला लिया जाएगा उसके बारे में किसानों से सीधा संवाद करने का निर्णय लिया जाए।

उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस द्वारा किसानों को भड़काने और उन्हें गलत रास्ते पर ले जा रहे हैं इसके लिए दुष्प्रचार का योजना बनाई गई है। इसके तहत अब प्रदेश में 2200 शक्ति केंद्रों पर भाजपा किसान मोर्चा के जरिए पार्टी पदाधिकारियों से तालमेल कर किसानों से सीधा संवाद किया जाएगा। पहले यह 252 मंडलों में ये काम होना था, लेकिन अब इसका विस्तार किया गया है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अब पार्टी एक ऐसा पत्रक तैयार कर रही है, जिसमें कृषि बिल के प्रविधानों, हाल ही में की गई एमएसपी की घोषणा के तहत न्यूनतम मूल्यों में वृद्धि का विवरण भी दिया जाएगा।इसके साथ ही कांग्रेस के दुष्प्रचार का पर्दाफाश नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का दुष्प्रचार का पर्दाफाश करने के लिए हमारी पार्टी सोशल मीडिया सहित अन्य माध्यमों का भी उपयोग कर सकती है।

इस बीचत बंशीधर भगत ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का राजभवन कूच इस बात को दर्शा रहा है कि कांग्रेस किसान और मजदूरों के साथ बहुत लोगों के हितों का भी विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने कृषि अधिनियम बनाया जिसमे श्रम सुधार बिल लाया गया है। उन्होंने कहा कि यह दोनों बील किसान और मजदूर के आर्थिक स्थिति को देखते हुए बनाया गया था। जो कि किसान और मजदूरों दोनों के हितो में है कांग्रेस ने अभी तक किसान और मजदूरों के लिए कुछ भी नहीं किया बल्कि उनके शोषण में जुटा हुआ है।

Related posts

Leave a Comment