सूर्यकांत धस्माना ने कहा अगर अधिकारी  कार्य नहीं संभाल सकते हैं तो सरकार, दे इस्तीफा 

सूर्यकांत धस्माना ने कहा अगर अधिकारी  कार्य नहीं संभाल सकते हैं तो सरकार, दे इस्तीफा 

 

उत्तराखंड के देहरादून में सरकार और तानाशाही में चल रहे मनमुटाव के कारण उत्तराखंड का विकास नहीं हो पा रहा है। इसके लिए सरकार के मुखिया जिम्मेदार हैं। यह आरोप प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने पार्टी मुख्यालय राजपुर रोड में पत्रकार वार्ता के दौरान लगाए। उसके बाद उन्होंने कहा कि सरकार के गठन के बाद से ही विधायिका और  कार्यपालिका के बीच में अक्सर टकराव होता दिख रहा है। इससे तो यह बात जरूर साबित हो गया है कि राज्य में अफसरशाही पर अब सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री ने कई बार बताया है कि अधिकारी उनकी एक ही बात सुनने को तैयार ही नहीं होते हैं। अभी फिलहाल सबसे ताजा मामला  मंत्री रेखा आर्य का है।रेखा आर्य ने अपने विभागीय उच्च अधिकारी के लापता होने और उनके अपहरण होने का मामला दर्ज करवाया है, साथ ही उन्होंने विभाग में हुए कई घोटाले के बारे में भी बताया है रेखा आर्य ने इस विफलता के कारण सरकार से इस्तीफा देने की मांग भी किया है।

15 लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया 

उत्तराखंड में आम आदमी के साथ बहुत लोग जुड़ने के लिए तैयार हैं बताया जा रहा है कि रायपुर विधानसभा क्षेत्र प्रभारी उमा सिसोदिया के नेतृत्व में समाजसेवी राजेश शर्मा के साथ देवेंद्र वर्मा, मनोज रतूड़ी, आबिद, आकाश शर्मा, संजय शर्मा, अमरजीत सिंह के अलावा 15 सदस्य ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कीया है।

 उसके बाद पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के  बाद प्रदेश प्रवक्ता और कैंट विधानसभा क्षेत्र प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने अपने हाथों से सभी सदस्य को टोपी पहना कर स्वागत किया है।  उन्होंने कहा कि पार्टी के साथ जनता का लगातार जुड़ना ये दर्शाता है कि राज्य में आम आदमी पार्टी मजबूत होकर उभर रही है। उमा सिसोदिया ने कहा कि जनता अब आप को विकल्प के रूप में देख रही है। कहा कि पार्टी कार्यकर्त्‍ता आम मुद्दों को लेकर सड़कों पर उतर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे राज्य में  जनता विकास की राह देखते हैं इसीलिए वो हमेशा पार्टी को  समर्थन करते रहते हैं। उत्तराखंड में जनता दिल्ली जैसा विकास अपने प्रदेश में भी देखना चाहते हैं। इस मौके पर मसूरी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी नवीन प्रशाली, राव नसीम, विपिन खन्ना, कुलदीप सहदेव, जितेंद्र पंत, धर्मेंद्र ठाकुर, चंद्र आर्य, सोनू राठी, अंकित यादव, प्रीति गुप्ता ये सभी लोग वहां पर उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment