चाबी घुमाते ही कार मे लगी आग

बदरीनाथ हाईवे पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब श्रीकोट-घसिया महादेव के बीच एक कार अचानक धू-धू कर जल गई। गनीमत रही कि आग लगते ही कार चालक बाहर आ गया।

आगे पढ़े KBC हॉटसीट पर अमिताभ बच्चन के सवालो का जवाब देगे डॉ. अनिल जोशी

आगे पढ़े राज्य कर्मचारियों को 365 दिन में मिलेंगे 97 अवकाश

बता दें कि श्रीनगर निवासी महिपाल भंडारी शुक्रवार दोपहर अपनी कार की सर्विसिंग कराकर श्रीकोट से लौट रहे थे। श्रीकोट से करीब एक किलोमीटर आगे भगवती मेमोरियल पब्लिक स्कूल के समीप चढ़ाई पर कार अचानक बंद हो गई। भंडारी ने दोबारा स्टार्ट करने के लिए जैसे ही चाबी घुमाई, कार से आग की लपटें निकलने लगी। इसे देख भंडारी कार से बाहर उतर गए। देखते ही देखते आग ने पूरी तरह कार को अपने लपट में ले लिया ।जिससे वहां राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। चौकी इंचार्ज श्रीकोट अजय कुमार ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड को दी गई थी।

काफी देर की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से ट्रैफिक रोके रखा। फायर बिग्रेड ने लगभग 15 मिनट की मेहनत के बाद आग को बुझा दिया था। कार में आग लगने से पेट्रोल टैंक के फटने की आशंका थी। इस वजह से यातायात रोक दिया गया था। उन्होंने बताया कि कार चालक सुरक्षित है, लेकिन कार पूरी तरह से जल गई है।

Related posts

Leave a Comment