सरकार के प्रवक्ता कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक 17 सितंबर से अपने काम पर करेंगे वापसी 

सरकार के प्रवक्ता कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक 17 सितंबर से अपने काम पर करेंगे वापसी 

उत्तराखंड की देहरादून में  सरकार के प्रवक्ता कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तब से उनका इलाज हरिद्वार के एक अस्पताल में चल रहा था। लेकिन जब दोबारा उनका टेस्ट हुआ तो रिपोर्ट नेगेटिव आई अब वह बिल्कुल ही ठीक है बताया जा रहा है कि मदन कौशिक 17 सितंबर से अपने काम पर लौटेंगे।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि उससे पहले भी विकास मंत्री मदन कौशिक के स्टाफ में शामिल एक पीआरओ कोरोना संक्रमित पाया गया था। उसके बाद  पांच सितंबर को जब इसकी रिपोर्ट मिली तो कैबिनेट मंत्री कौशिक सेल्फ आइसोलेशन में थे। उसके बाद मदन कौशिक हरिद्वार में एक निजी अस्पताल में भर्ती भी हो गए थे। छह सितंबर को एंटीजन टेस्ट में मदन कौशिक का रिपोर्ट  कोरोना पॉजिटिव पाया गया। आरटी-पीसीआर टेस्ट में भी उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। उसके बाद मदन कौशिक को एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवा दिया गया। जब मदन कौशिक को अस्पताल से छुट्टी मीलने पर हरिद्वार स्थित आवास पर आइसोलेशन में हैं।

कौशिक के अस्वस्थ होने से सरकार की चिंता भी बढ़ गई थी। असल में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 23 सितंबर से प्रारंभ हो रहे विधानसभा के मानसून सत्र के लिए अपने विभागों से संबंधित प्रश्नों का उत्तर देने के साथ ही संसदीय कार्यमंत्री के तौर पर कौशिक को अधिकृत किया है। इस बीच कौशिक के कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से सत्र स्थगित करने या फिर इसकी तिथि आगे खिसकाने को लेकर चर्चा होने लगी थी।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री  कौशिक बहुत जिन दिनों से बीमार चल रहे थे लेकिन अब उनके स्वस्थ होने से सरकार की सारी चिंता दूर हो गई है। सोमवार को जब सरकार को कैबिनेट मंत्री कौशिकी से फोन पर बात हुई तब जाकर उनकी चिंता खत्म हुई।उसके बाद कैबिनेट मंत्री का फिर से करोना जांच करवाया गया तो रिपोर्ट नेगेटिव बताई गई।

आगे पढ़े हलियाडोब-लछिमा-ऊणी सिरतोली का सड़क मार्ग बंद होने के कारण, राशन और रसोई गैस की सहनी पड़ रही है, दिक्कते

 कैबिनेट मंत्री कौशिकी  ने कहा कि अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और 16 सितंबर को होम आइसोलेशन खत्म होने के बाद 17 सितंबर से कोरोना के सभी नियम का पालन करते हुए अपने कामों में फिर से वापस लौट आएंगे और अपने काम को  सतर्कता के साथ करेंगे। 

 

Related posts

Leave a Comment