हरिद्वार के कनखल में शराब व्यापारी के मैनेजर और कर्मचारी के साथ गोली -बारी कर 16 लाख रुपए लूटा गया

 हरिद्वार के कनखल में शराब व्यापारी के मैनेजर और कर्मचारी के साथ गोली -बारी कर 16 लाख रुपए लूटा गया

उत्तराखंड : हरिद्वार के  कनखल में रविवार की आधी रात में शराब के व्यापारी  के मैनेजर और कर्मचारी दोनों को गोली मारकर उसके हाथ से बदमाशों ने 16 लाख रुपए  लूट लिया उसके बाद कर्मचारी और मैनेजर दोनों का इलाज एक निजी अस्पताल में अभी चल रहा है। लेकिन उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।पुलिस इस मामले की तहकीकात करने में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि द लीकर शॉप के शराब व्यवसाय सागर जयसवाल हरिद्वार में तीन शराब के तीन  ठेके चलाता है। जिसमें गयापाल मैनेजर के पद पर काम करते थे। रविवार की रात को ठेके बंद होने के बाद मैनेजर गयापाल,  कर्मचारी संजय और अनंतराम जयसवाल कलेक्शन लेकर कनखल के शक्तिनगर बालवीर दफ्तर पर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि उसी समय पीछे से बुलेट पर आए दो बदमाशों ने  गोलियां चला दी। तीन राउंड फायरिंग में कर्मचारी संजय और मैनेजर गयापाल दोनो घायल हो गए।

आगे पढ़े युवाओं ने कहा बेरोजगारी के खिलाफ जारी रहेगा कांग्रेस का आंदोलन, जब तक भाजपा सरकार को उखाड़ नहीं फेंकते

उसके बाद  बदमाशों ने कार में रखे ₹16 लाख लूट कर फरार हो गए। जब इस घटना की जानकारी  से गए।एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सिटी डॉ. पूर्णिमा गर्ग को मिली तो सभी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर इस वारदात की तहकीकात करने लगे।

आगे पढ़े उत्तराखंड में  बदमाशों ने मोबाइल व्यापारी को मारपीट कर ₹10000 और दो मोबाइल छीना

 जब पुलीस ने जाँच कीया तो  जांच में पता चला है कि एक लङका पहले से  ही कलेक्शन लेकर आने वालों मेनेजर और कर्मचारी का इंतजार कर रहा था। जब यह बारदात हुई तो वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में उन दोनों आरोपी और उस लड़का का फोटो पुलिस ने देखा है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

 

Related posts

Leave a Comment