कोरोना अपडेटदेवभूमि न्यूज़

ओएसडी उर्बा दत्त भट्ट की बेटी और साली कोरोना संक्रमित पाई गई, वही पत्नी वर्षा भट्ट की कोरोना से मौत

ओएसडी उर्बा दत्त भट्ट की बेटी और साली कोरोना संक्रमित पाई गई, वही पत्नी वर्षा भट्ट की कोरोना से मौत

जैसा कि हम सभी जानते हैं कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है यह वायरस कब किसके शरीर में फैल जाए पता ही नहीं चलता है कितना भी लोग अपने आप को सुरक्षित क्यों न रखे।

ऐसे मैं खबर उत्तराखंड से आ रही है जहां पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ओएसडी उर्बा दत्त भट्ट की पत्नी वर्षा भट्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई बताया जा रहा है कि अचानक से बरषा भट्ट की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद महंत इंद्रेश अस्पताल में उनको भर्ती करवाया गया और वहीं पर उनका इलाज चल रहा था।इलाज के दौरान ही बरषा भट्ट की मौत हो गई।

आगे पढ़े उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने गन्ना किसानों के साथ हुई नाइंसाफी को लेकर करेंगे धरना प्रदर्शन

बरसा भट्ट के परिवार वालों के अनुसार बताया जा रहा है कि वर्षा पहले से ही निमोनिया पीड़ित थी। निमोनिया के साथ-साथ वर्षा को कोरोना भी हो गया। जिसके कारण उनकी हालत बहुत ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें अपने प्राणों से हाथ भी धोना पड़ा।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि वर्षा के पति ने बताया कि वर्षा के साथ-साथ उनकी बेटी और उनकी साली भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है बरसा भट्ट की बेटी का उम्र 24 साल है जिन्हें फिलहाल इलाज के लिए इंद्रेश अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। इससे पहले भी श्याम गौरतलब है कि इससे पहले भी सीएम त्रिवेंद्र रावत के दो और ओएसडी कोरोना संक्रमित पाऐ गए थे।

आगे पढ़े उत्तराखंड में  बदमाशों ने मोबाइल व्यापारी को मारपीट कर ₹10000 और दो मोबाइल छीना

इससे पहले भी त्रिवेंद्र रावत खुद दो बार होम आइसोलेट रहे हैं। जिसके कारण दो बार कैबिनेट भी स्थगित की गई थी। साथ ही, कैबिनेट मंत्रियों सहित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत में भी कोरोना की पुष्टि कीया गया था। बताया जा रहा है कि अब उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 27,211 तक पहुंच गया है। और मरने वाले की संख्या 372 तक पहुंच गया है।

आगे पढ़े उत्तराखंड में आरोपित पूर्व समाज कल्याण अधिकारी हापुर राजेश सक्सेना की मौत जेल में ही हो गई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Open chat
1
आपकी अपनी वेबसाइट लव देवभूमि में आपका स्वागत हें यहाँ पर आपको हमारी देवभूमि से जुड़े हुए अनेक पोस्ट मिलेंगी जेसे कि लेटेस्ट न्यूज़, सामान्य ज्ञान, जॉब आइडियास आदि. हमसे जुड़ने के लिए हमे यहाँ से मेसेज कर सकते हें