उत्तराखंड के ऋषिकेश मे प्रेम प्रसंग के कारण पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर,पती को हथौड़े से मार कर की हत्या

उत्तराखंड के ऋषिकेश मे प्रेम प्रसंग के कारण पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर,पती को हथौड़े से मार कर की हत्या

उत्तराखंड के ऋषिकेश में पिछले दस दिन पहले मायाकुंड के रहने वाले एक आदमी लापता हो गया था जिसका सब पुलिस ने ऋषिकेश देहरादून मार्ग वन विभाग चौकी के पास वाली झाड़ियां में मिला। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में मरने वाले की पत्नी और उसके प्रेमी और उसके दो साथियों को इस हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने हत्या के जगह से हथौड़ी और मोटरसाइकिल भी बरामद किया है पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि यह हत्या फ्री प्रेम प्रसंग के कारण हुआ है बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने कहा है कि 25 सितंबर को कोतवाली ऋषिकेश में चंदा साहनी पत्नी जितेंद्र साहनी निवासी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश के रहने वाली अपने पति जितेंद्र साहनी के गुमशुदगी के बारे मे पुलिस मे रिपोर्ट दर्ज करवाई।

उसकी पत्नी ने कहा कि मेरा भाई अमरजीत साहनी पुत्र जीवन साहनी (32 वर्ष) 18 सितंबर शाम तीन बजे अपने दो और साथियों के साथ काम करने के लीऐ गया था। जो की अभी तक काम पर से वापस नहीं आया है। जबकि दोनों साथी काम पर से वापस आ गए थे।फिर भी महिला ने पुलिस से झूठ कहा।

उसके बाद पुलिस ने गुमशुदा व्यक्ति के मामले में परीवार वाले से पूछताछ कीया गया । पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि गुमशुदा अमरजीत की पत्नी गुमशुदा के साथी के साथ बहुत दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।जिसकी जानकारी उसके पति अमरजीत को बहुत दिन पहले लग गई थी। उसके बाद पुलिस ने अमरजीत की पत्नी को बुलाकर इस मामले में कड़ाई से पूछताछ किया ।उसके बाद अमरजीत की पत्नी ने बताया कि वो अपने साथियों के साथ मिलकर अपने पती अमरजीत को हथौड़े से मारकर हत्या कर दि है।

उसके बाद अमरजीत की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति अमरजीत की हत्या करने के बाद उसके शव को लेकर देहरादून रोड जंगल लात बेरिया के आगे वाली झाड़ी में फेंक दिया। जिससे की किसी को उस पर शक ना हो और सबको ऐसा लगे कि अमरजीत कहीं चला गया है।

इस मामले मे कोतवाली पुलिस ने इन आरोपितों को गिरफ्तार कीया है। राजन निवासी ग्राम रामनगर बनकट, मझौलिया, बेतिया बिहार, हाल निवासी शीशमझाड़ी मुनीकीरेती टिहरी गढ़वाल, सुनील निवासी ग्राम खरड़, फुगाना मुजफ्फरनगर हाल निवासी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश, अनिल प्रसाद निवासी गहरी कोठी जिला बेतिया बिहार, हाल निवासी चंद्रभागा चंद्रेश्वर नगर व सुनीता पत्नी अमरजीत साहनी निवासी भगवानपुर, जिला समस्तीपुर बिहार, हाल निवासी मायाकुंड ऋषिकेश शामिल हैं। इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथोड़ा, दो मोटरसाइकिल बरामद कीया गया है।

Related posts

Leave a Comment