उत्तराखंड के देहरादून जिले में 7 साल और 3 साल की दो बहनों के साथ किया गया दुष्कर्म, जाने क्या है पूरा मामला

 उत्तराखंड के देहरादून जिले में 7 साल और 3 साल की दो बहनों के साथ किया गया दुष्कर्म, जाने क्या है पूरा मामला

 

 उत्तराखंड के देहरादून जिले में दो नाबालिग बहनों को दूध में नशीला पदार्थ  मिलाकर पिलाया।उसके बाद दोनो के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।उसके बाद पुलिस ने आरोपित को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। उसके बाद आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज  करवाया दिया गया है।

 सुत्रों के अनुसार दोनों बच्चियों की मां अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने के इस मामले के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि रविवार को अपनी सात और तीन साल की दो बेटियों को पड़ोस के भारत भूषण शर्मा निवासी लक्ष्मी एनक्लेव बालाजी अपार्टमेंट तृतीय तल पटेलनगर के फ्लैट पर रहने वाले के पास  छोड़ कर बाजार गई थी। जब दोपहर के बाद उनकी माँ घर लौटी तो अपनी दोनों बच्चियां को भारत के कमरे में बेसुध पड़ी थी। दोनों के कपड़े इधर-उधर पङे थे।  

 उसके बाद महिला अपनी बच्चों को किसी तरह से होश में लाई और जब अपनी बच्ची से पूछा तो बड़ी बेटी ने बताया कि उसके पेट के नीचे दर्द हो रहा है ,साथ में उसने ये भी बताया कि अंकल ने उन्हें दूध में कुछ नशीली दवाई मिलाकर दोनों बहनों को पिला दिया,फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। तभी उसकी मां तुरंत ही अपनी दोनों बेटियों को  महंत इंदिरेश अस्पताल ले गई। उसके बाद बच्चे की मां ने दुष्कर्म मामले में पटेलनगर पुलिस थाना में रविवार को रात में मुकदमा दर्ज करवाई। उसके बाद पुलिस ने भारत को उसके फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। वहीं, पुलिस अब दोनों बच्चियों का मेडिकल परीक्षण करा रही है।

 

Related posts

Leave a Comment