उत्तराखंड में युवा कांग्रेस को बिना अनुमति रैली निकालना पड़ा बहुत महंगा

उत्तराखंड में युवा कांग्रेस को बिना अनुमति रैली निकालना पड़ा बहुत महंगा, 11 लोगों के खिलाफ किया गया मुकदमा दर्ज 

उत्तराखंड मे युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी के उत्तराखंड मे आने की खुशी में  युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नेतृत्व में बिना अनुमति रैली निकालना बहुत ज्यादा महंगा पर गया। एक तो उन लोगों ने बिना अनुमति के रैली निकाली और दूसरी बात रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल ही पालन नहीं किया गया। जिसके कारण उन लोगों पर रविवार को रिस्पना से राजपुर रोड स्थित राजीव गांधी भवन तक बाइक रैली निकालने   के कारण नेहरू कालोनी थाने में 11 लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज करवा दिया गया है।

उत्तराखंड के नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि रविवार को युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी के उत्तराखंड आने की खुशी में  यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित भुल्लर के नेतृत्व में सभी ने मिलकर एक बाइक रैली निकाली। जैसा कि हम सभी देख रहे हैं कोरोना वायरस को लेकर अभी हर एक चीज को बंद कर दिया है ऐसे में रैली निकालना कोई आम बात नहीं है लेकिन फिर भी  सुमित भुल्लर ने रैली के लिए कोई अनुमति नहीं ली था। उसके बावजूद भी उन्होंने रैली निकाला। रैली निकालने के दौरान उन लोगों ने सोशल डिस्टेसींग का पालन नही किया।

आगे पढ़े उत्तराखंड में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आम आदमी के वादे पर खरे नहीं उतरे , इसीलिए पार्टी ने मांगा इस्तीफा

देखिए किस तरह लोगों ने कोरोना वायरस संक्रमण के लिहाज से जुलूस ,रैली और धरना प्रदर्शन  बिना अनुमति के ही के निकालना। कोरोना वायरस के बचाव के लिए लगाए गए इस नियम के उल्लंघन करने पर  सुमित भुल्लर प्रदेश अध्यक्ष यूथ कांग्रेस, रोबिन त्यागी कार्यकारी जिला अध्यक्ष, सोनू हसन राष्ट्रीय कॉओर्डिनेटर यूथ कांग्रेस, विनीत कुमार बंटू प्रदेश महासचिव, रामविशाल देवप्रदेश उपाध्यक्ष यूथ कांग्रेस और जिला प्रभारी, गौतम सोनकर, महानगर अध्यक्ष, वैभव वालिया राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी यूवा कांग्रेस, शीशपाल खैरवाल विधायक हरियाणा, राहुल राव राष्ट्रीय प्रभारी आईटी प्रकोष्ठ यूवा कांग्रेस, कृष्ण सतरोड उत्तराखंंड प्रदेश प्रभारीयूथ कांग्रेस, विकास नेगी प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी, सिद्धार्थ वर्मा जिला महा-सचिवव और सभी लोगों के  अभी का विपक्ष में मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है।राष्ट्रीय अध्यक्ष यूथ काग्रेंस अध्यक्ष श्रीनिवासन बी.वी के उत्तराखंड आने के इस मौके पर विधानसभा से रिस्पना पुल होते हुए राजीव गांधी भवन तक मोटर साईकिल रैली निकाली गई थी।

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगाए गए सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां 

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि  दून में जगह-जगह हुए स्वागत कार्यक्रम से लेकर कांग्रेस भवन के स्वागत मंच तक  युवा कार्यकर्ता और कांग्रेस नेताओं की काफी जनसंख्या में भीड़ दिखाई द। सबसे बड़ी बात तो यह है कि अगर नेता लोग ही इस तरह कोरोना वायरस के बचाव के नियमों का धज्जियां उड़ा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोपहर लगभग ढाई बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवासन जैसे ही राजपुर रोड स्थित कांग्रेस भवन पहुंचे, वहां मौजूद जितने भी कार्यकर्ता थे सभी ने अफरा तफरी मचाते हुए उन को माला पहनाने लगा। इसके बाद मंच पर राष्ट्रीय अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों को फूलों का बड़ा-सा हार पहनाकर स्वागत किया गया। बताया जा रहा है कि माला पहनाने के लिए एक साथ इतने लोग मंच पर जुट गए थे।वहां पर पैर रखने की भी जगह नहीं बची थी  कांग्रेस कार्यकर्ता और युवा नेता इस तरह कोरोना वायरस के बचाव के नियमों का धज्जियां उड़ा रहे थे कि वह आज तक भी नहीं लगाए थे।

आगे पढ़े उत्तराखंड में अश्लील वीडियो का विज्ञापन शूट करने वाला फोटोग्राफर और एक विदेशी महिला को गिरफ्तार किया गया

Related posts

Leave a Comment