उत्तराखंड में अश्लील वीडियो का विज्ञापन शूट करने वाला फोटोग्राफर और एक विदेशी महिला को गिरफ्तार किया गया

उत्तराखंड में अश्लील वीडियो का विज्ञापन शूट करने वाला फोटोग्राफर और एक विदेशी महिला को गिरफ्तार की गई है

उत्तराखंड के मुनीकीरेती थाना क्षेत्र के लक्ष्मणझूला और तपोवन में एक फोटोग्राफर अश्लील वीडियो शूट कर रहा था जिसके कारण पुलिस ने उस फोटोग्राफर को गिरफ्तार कर लिया है। उसके बाद वही अश्लील वीडियो प्रकरण में गिरफ्तार की गई विदेशी महिला मेरी हेलेन के खिलाफ पुलिस ने लुक आउट नोटिस भी जारी किया है।

खबर सामने आ रही है कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो का विज्ञापन बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह अश्लील वीडियो का विज्ञापन लक्ष्मण झूला और तपोवन के होटल में ही शूट किया जा रहा था। खबर सामने आ रही है कि इस अश्लील वीडियो का विज्ञापन एक विदेशी महिला ने ज्यों का त्यों सोशल मीडिया पर पोस्ट कि थी। जिस पर उत्तराखंड के लोगों ने अश्लील वीडियो की विज्ञापन पर आपत्ति जताई। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मामले में नगर पालिका मुनिकीरेती के सभासद गजेंद्र सजवाण ने मुनिकीरेती थाने में अनजान विदेशी महिला और अन्य फोटोग्राफर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है।इस मामले में पुलिस ने बीपी शुक्रवार को फ्रांसीसी महिला मेरी हेलन को सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो का विज्ञापन शेयर करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस दूसरे फोटोग्राफर की खोज कर रही है।

आगे पढ़े उत्तराखंड नौकरशाही से परेशान भाजपा विधायक बिशन सिंह चुफाल

इसके बाद उत्तराखंड के कुछ लोगों और मुकदमा दर्ज करने वाले सभासद ने अश्लील वीडियो का विज्ञापन शूट करने के मामले में होटल के मालिक और दूसरी अन्य महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी कीया है। जब उत्तराखंड के लोगों ने मुकदमा दर्ज कराया तो उसके बाद पुलिस इस कार्य में जुट गई और गुरुवार को इस मामले में वीडियो शूट करने वाले फोटोग्राफर तपोवन के रहने वाले विनोद कुमार के पुत्र श्याम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।जिसके बाद थाना प्रभारी निरीक्षक मुनि की रेती आरके सकलानी ने कहा है कि इस प्रकरण में पहले से गिरफ्तार की गई विदेशी महिला के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया गया है। जब तक हर एक चीज का सही ढंग से पता नहीं लग जाता है तब तक विदेशी महिला भारत से बाहर बिल्कुल ही नहीं जा पाएगी।

Related posts

Leave a Comment