CM त्रिवेंद्र रावत फिर हुए आइसोलेट पूरे परिवार के साथ रिपोर्ट पॉजिटिव

शुक्रवार दोपहर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अपराह्न तीन बजे उन्होंने ट्विटर पर स्वयं के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी शेयर की। सीएम अब कुछ दिन होम आइसोलेशन में रहेंगे। सीएम की पत्नी और बड़ी बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। उनके मनेजर सीएम आवास के अन्य स्टाफ के भी सैंपल लिए गए।

सीएम ने बताया कि रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्होंने स्वयं को आईसोलेट कर लिया। सीएम का कहना है के पॉजिटिव जरूर है, लेकिन उनमें किसी भी तरह के लक्षण नहीं है। उनका स्वास्थ्य भी पूरी तरह ठीक है।

सीएम आवास में आज पूर्वाह्न 10 बजे से कोविड को लेकर समीक्षा बैठक थी।जिसमें  सीएम , कमिश्नर, डीएम व अन्य अफसरों से वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़े, जबकि सचिवालय के कुछ अफसर बैठक में मौजूद रहे।
सीएम ने कहा कि पिछले दिनों जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, वे स्वयं को आइसोलेट कर लें। इसके साथ ही अपनी जांच भी कराएं। सीएम त्रिवेंद्र रावत ने इससे पहले भी कई बार अपना कोरोना टेस्ट कराते हुए स्वयं को आइसोलेट किया हैं, लेकिन उनकी कोरोना रिपोर्ट पहली बार पॉजिटिव आई है।
सीएम आवास में खाना परोसने वाले कर्मचारी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उधर, सीएम त्रिवेंद्र ने हिन्दुस्तान को बताया कि वे और परिवार के सभी सदस्य पूरी तरह से स्वस्थ हैं।
स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अुनसार, प्रदेशभर में  कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या राज्य में 85,269 है जबकि राज्य में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 6062 है।  चिंता की बात है कि प्रदेशभर में अब तक 1399 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई है।

बता दें कि विधानसभा का शीतकालीन  सत्र 21 दिसंबर से शुरू होने वाला है, ऐसे  में ठीक दो दिन पहले सीएम त्रिवेंद्र के कोरोना संक्रमित होने से सरकार की मुश्किलें जरूर कुछ बढ़ सकती हैं।

सीएम आवास पर तैनात कर्मचारियों ,सुरक्षा कर्मियों के स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपल लिए गए। कई लोगों के सैंपल रविवार को भी लिए जाएंगे। इनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।
आवास और सीएम ऑफिस में पिछले कुछ दिनों में सीएम से मिलने वाले आईएएस अफसर, ओएसडी, पीएस समेत अन्य अफसरों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं।

आगे पढ़े कोरोना के छक्के छुड़ाए नवजातों ने   

 

Related posts

Leave a Comment