देवभूमि न्यूज़देहरादून

उत्तराखंड: सुबह सैर पर निकले एसबीआई बैंक के गार्ड को ट्रक ने मारी टक्कर

अल्मोड़ा के चौखुटिया में भारतीय स्टेट बैंक के गार्ड हादसे का शिकार हो गए। हादसे में उनकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक का परिवार देहरादून में रहता है। परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है। जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह भारतीय स्टेट बैंक चौखुटिया के गार्ड महेंद्र सिंह थापा (45) पुत्र किसन सिंह थापा की ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हाे गई। वह सुबह की सैर पर निकले थे। ग्राम पंचायत जमणियां के निकट सुबह साढ़े पांच बजे यह हादसा हुआ। राजस्व उप निरीक्षक चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है l देहरादून में रहने वाले मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है l सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रक को मेहलचोरी में पकड़ लिया गया है l

पिथौरागढ़: सीएम स्वरोजगार योजना जिला चयन समिति की बैठक सम्पन्न

विकासनगर: घर में घुसा अनियंत्रित डंपर, महिला घायल
तेज रफ्तार डंपर लोगों के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं। बीते सोमवार की रात तेज रफ्तार डंपर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आदूवाला गांव स्थित एक घर में घुस गया। डंपर ने घर की सुरक्षा दीवार तोड़ दी। परिसर में खड़ी बाइक को क्षतिग्रस्त कर दी। हादसे में एक महिला भी घायल हो गई।

दुर्घटना के बाद चालक और हेल्पर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार की रात करीब 10 बजे आदूवाला शिमला बाईपास में डंपर बलबीर के घर में जा घुसा। हादसे में सुलोचना (45) पत्नी बलबीर घायल हो गई।

उसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया गया। हादसे में बलबीर के घर की बाउंड्री व बाहर खड़ी बाइक भी डंपर की चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने बताया कि तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। फरार चालक और हेल्पर का पता लगाया जा रहा है।

गंगोलीहाट में फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ आगाज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!