हरिद्वार के कनखल मे फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

हरिद्वार के कनखल मे फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

हरिद्वार के कनखल के रहने वाले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने आत्महत्या कर लीया।इस आत्महत्या का जिम्मेदार युवक ने सुसाइड नोट मे लीखकर अपनी पत्नी के प्रेमी के बारे में बताया। मरने वाले युवक के पिता ने अपनी बहु समेत पांच और लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. परिवार वालों ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पूरी से की है।

सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है, कि विवेक शर्मा दत्त खूंटी कनखल के रहने वाले वो एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था। रविवार की विवेक शर्मा ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। विवेक शर्मा के पिता राजाराम अपने बेटे को उठाने के लिए उसके कमरे में गए तो देखें कि उनके बेटे का शव आधी रात मे फांसी पर लटका हुआ था। उसके बाद विवेक शर्मा के पिता राजाराम ने पुलिस को इसकी जानकारी दी उसके बाद थाना अध्यक्ष चंद्रमोहन सिंह मौके पर पहुंच कर शव को नीचे उतारवाया। उसके बाद पुलिस ने परिवार वालों से इस आत्महत्या का कारण पूछा परिवार वालों ने बताया कि विवेक की पत्नी कुछ दिनों से विवेक से अलग रह रही थी।

देहरादून के सहसपुर मे एक लङकी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया

पुलिस को विवेक के घर से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें विवेक ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि उसकी पत्नी का मेडिकल स्टोर चलाने वाले मुपेश चौहान के साथ बहुत दिनों से अफेयर चल रहा है। जब विवेक ने भूपेश को अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए कहा तो भूपेश विवेक पर अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए बार-बार दबाव बनाने लगा। इस तरह बार-बार दबाव बनाने के कारण विवेक मानसिक रूप से परेशान होकर खुदकुशी कर लिया।इस मामले में पुलिस ने विवेक के पिता राज राम शर्मा की तहरीर पर उनकी पुत्रवधु ज्योत्सना शर्मा, भूपेश चौहान, वरुण और वरुण के पिता रमेश नारंग निवासीगण कनखल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है।

उसके बाद पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर और परिवार वालों के बयान पर इस मामले की जांच शुरू कर दिया है। कार्यवाहक थानाध्यक्ष चंद्रमोहन सिंह ने कहां की सुसाइड नोट को जांच के लिए लैब भेज दिया गया है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ऋषिकेश के चंद्रेश्वर नगर में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Related posts

Leave a Comment