‘द कश्मीर फाइल्स’ कि शूटिंग के दौरान अनुपम खेर की मुलाकात हुई प्रख्यात लेखक पदमश्री रस्किन बांड से

पिछले कई दिनों से मसूरी कि हसीन वादियों में विभिन्न लोकेशनों पर शूट की जा रही फिल्मकार विवेक रंजन अग्नीहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ जिसके लिए बड़े पर्दे के अभिनेता अनुपम खेर भी फिल्म की शूटिंग के लिए मसूरी में हैं।
उक्त फिल्म कश्मीरी पंडितों की कहानी पर आधारित है। वहीं फिल्म की शूटिंग को लेकर शुक्रवार को फिल्म फिर अभिनेता मिथून चक्रवती सांय पांच बजे करीब सवाय होटल पहुंचे इस दौरान मॉलरोड़ पर उनके प्रसंसकों ने उनको पहचान लिया व गाड़ी रोकने का प्रयास किया। लेकिन वे किसी से नहीं मिले व गाड़ी से हाथ हिलाकर उनहोंने अपने प्रसंसकों का अभिवादन स्वीकार किया। कोरोना के चल रहे इस काल में दूरी बनाए रखनी मै हुए सबकी भलाई हैं।इस मौके पर उनके एक प्रसंसक राहुल ने बताया कि वे मिथून दा के बहुत बडे फैन हैं।

अनुपम खेर किताबघर स्थित एक होटल में रूके हुए हैं व फिल्म की शूटिंग के लिए मसूरी से देहरादून अपडाउन कर रहे हैं।
मंगलवार अनुपम खेर अपनी पत्नी किरन खेर के साथ मसूरी पहुंचे ओर हसीन वादियों, ठंडी हवाओं व यहां की पहाड़ी श्रखलाओं का आनंद उठा किरन खेर एक दिन मसूरी में रूकने के बाद वापस लौट गई थी।

शुक्रवार को अनुपम खेर अंग्रेजी के प्रख्यात लेखक पदमश्री रस्किन बांड के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात कर उनके द्वारा ही लिखित किताब ‘युवर बेस्ट डे टुडे’ उनको भेंट की। वहीं इस दौरान रस्किन बांड ने भी उनको अपनी बायोग्राफी ‘लोन फॉक्स डांसिंग’ भेंट की और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। इस मौके पर रस्किन ने कहा कि वह चाहते हैं कि अनुपम खेर लगातार बड़े पर्दे पर नजर आते रहें। वहीं अनुपम खेर ने कहा कि रस्किन बॉन्ड से मिलकर आज उनका दिन बेहतर और अच्छा हो गया है।

वहां से लौटने के बाद अनुपम खेर मसूरी कैम्पटी रोड पर सेमवाल रेस्टोरेंट पर रुके और चाय का आनंद लिया। इस बारे में रेस्टोरेंट संचालक इंद्र दत्त सेमवाल ने बताया कि अनुपम खेर उनकी दुकान पर रूके व उनसे बातचीत करते हुए मसूरी के बारे में कुछ जानकारी ली।

अब तक  फिल्म की शूटिंग मॉल रोड, पार्क स्टेट, सिस्टर बाजार ,राधा भवन में हो चुकी है वह 20 दिसंबर को लाल टिब्बा स्थित सिस्टर बाजार में फिल्म की शूटिंग होगी,जिसको लेकर फिल्म यूनिट द्वारा तैयारियां की जा रही हैं।

CM त्रिवेंद्र रावत फिर हुए आइसोलेट पूरे परिवार के साथ रिपोर्ट पॉजिटिव

Related posts

Leave a Comment