रुड़की मे फाइनेंस कर्मियों से तीन बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक के बल लूटा ₹15000

उत्तराखंड:  रुड़की के कलियर में दिनदहाड़े कुछ बदमाशों ने बंदूक के बल पर फाइनेंस कर्मी से तीन बाइक सवार बदमाशों ने मारपीट कर ₹15000 लूट कर  वहां से फरार हो गए।उसके बाद फाइनेंस कर्मी ने इस घटना के बारे में पुलिस को जाकर जानकारी दीया उसके बाद पुलिस इस मामले की जांच करने में लगे हुए हैं।

लोगों के जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस घटनाक्रम के अनुसार अरुण कुमार  पलियाना चंदनपुर गंगनहर के रहने वाला एक कोतवाली रुड़की एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी रुड़की में बहुत दिनों से काम करता था। जब रविवार को अरुण महमूदपुर गांव कलेक्शन करने के लिए गया और जब वह कलेक्शन कर जंगल के रास्ते से कलियर की और  वापस लौट रहा था तो उसी समय अरुण के पीछे ।बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवर टेक करना शुरू कर दिया जब अरुण ने देखा कि वह तीनों बदमाश उसको ओवरटेक कर रहे हैं तब अरुण ने अपना बाइक वहीं पर रोक दिया। उसी समय तीनों बदमाश बंदूक के बल पर अरुण से ₹15000 लूट कर वहां से फरार हो गए। पुलिस इस मामले की जांच अच्छी तरह से कर रही है लेकिन अभी तक उस तीनों बदमाशों का कुछ पता नहीं चला है। लेकिन इस मामले में अरुण ने बताया कि जब वह पैसा लेकर वहां से चला था तभी से वह तीनों बदमाश उसके पीछे पड़े हुए थे।

आगे पढ़े विकासनगर में ससुराल पक्ष से दहेज नहीं मिलने के कारण पति ने दिया पत्नी को तीन तलाक


insta-icon हमारा इंस्टाग्राम पेज फ़ॉलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे | fb-icon हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करे


Related posts

Leave a Comment