उत्तराखंड में 13 महीने बाद खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का फिर से हुई भाजपा मे वापसी

उत्तराखंड में 13 महीने बाद खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का फिर से हुआ भाजपा मे वापसी

उत्तराखंड के देहरादून में 13 महीने बाद खानपुर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो वायरल होने के बाद फिर से विधायक प्रणव सिंह चैंपियन सुर्खियों में खूब आने लगे हैं। खबर सामने आ रही है कि बुधवार को सोशल मीडिया में विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ। उसके बाद विधायक प्रणव सिंह ने उस वीडियो को पुराना बताते हुए कहा कि यह मेरे विरोधियों का काम है जो इस वीडियो को वायरल कर मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं।

उत्तराखंड के खानपुर मे विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन बड़े आऊ ताऊ के साथ लाव-लश्कर और गाजे-बाजे के साथ जुलूस निकालकर अपने समर्थकों का खुब अभिवादन करते हुऐ नजर आ रहे हैं। जब से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का सोशल मीडिया में वीडियो आने के तुरंत बाद ही तमाम तरह की टिप्पणियां भी लोग करने लगे है । कहा जा रहा है कि भाजपा में जाते ही चैंपियन ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए और कोरोना जैसे महामारी के बीच में सारे नियमों का धज्जियां उड़ाना शुरू कर दिए हैं। तमाम राजनीतिक दल भी इसे लेकर सक्रिय हो गए और टिप्पणियां करने लगे। खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन इस पूरे प्रकरण को ही झूठा करार दे रहे हैं।

जाने क्यो फूंका गया सरकार और खानपुर विधायक का पुतला

खबर सामने आ रही है कि उत्तराखंड क्रांति दल (उक्रांद) ने विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को लेकर हमला बोला गया है। कार्यकत्र्ताओं ने कहा कि राज्य का अपमान करने वाले विधायक की भाजपा में वापसी पार्टी की खराब मानसिकता को दर्शाता है। इसके विरोध में कार्यकत्र्ताओं ने बुधवार को द्रोण चौक पर पुतला दहन किया। दल के महानगर संयोजक सुनील ध्यानी ने कहा कि भाजपा सरकार का चाल, चेहरा व चरित्र सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा की मानसिकता हमेशा पहाड़ विरोधी रही है। उन्होंने कहा कि खानपुर के विधायक चैंपियन ने अपशब्द कहकर राज्य को अपमानित किया, लेकिन राज्य और राज्य की जनता का इससे बड़ा अपमान और क्या हो सकता है कि भाजपा ने उन्हे अपने पार्टी में शामिल कर लीया है।

जाने किस तरह भाजपा पर हमला हरीश रावत का चैंपियन को लेकर हुआ

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की वापसी को लेकर भाजपा पर बड़ा हमला बोला गया है। खबर सामने आ रही है कि उन्होंने सत्तारूढ़ दल को दोहरे मापदंड वाली पार्टी करार दिया। इससे पहले भाजपा से हटाए गए विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को फिर से पार्टी में दोबारा शामिल कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस पर एक तिखी प्रतिक्रियाएं भी दीया है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड के लिए अपशब्दों का प्रयोग करने वाला विधायक कभी भी क्षमा योग नहीं हो सकते हैं। भाजपा ऐसे व्यक्ति को क्षमा करने के साथ गुलदस्ते और फूल मालाएं भेंटकर महिमा मंडित करती है।

Related posts

Leave a Comment