पौड़ी गढ़वाल में नाबालिक लड़की के साथ किया गया दुष्कर्म ,जाने क्या है,पूरा मामला

पौड़ी गढ़वाल जिले में नाबालिक लड़की के साथ उसके चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया।जिस मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया बताया जा रहा है कि नाबालिक लड़की का भाई ने ही इस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। उसके बाद आरोपित युवक को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस घटना के बारे में लड़की के परिवार वाले को तब पता चला जब लड़की का 3 महीने का गर्भपात हुआ।

नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म के आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ पीड़िता के भाई ने बीते सितंबर को राजस्व पुलिस में शिकायज दर्ज कराई थी। आरोपित को न्यायालय के आदेश पर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक को कंडोलिया मैदान के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल राकेंद्र कठैत ने कहा की पीड़िता के भाई की शिकायत पर राजस्व पुलिस में पोक्सो के तहत 21 सितंबर को राजस्व पुलिस के पास मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसे 30 सितंबर को रैगुलर पुलिस के लिए स्थानांतरित कर दिया गया था। नाबालिग पीड़िता के भाई की शिकायत के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपित युवक ने 24 जून को गांव के नजदीक वाले जंगल में ही लड़की के साथ दुष्कर्म किया था।

मां और बेटी के ऊपर युवक ने किया चाकू से वार , दोनों गंभीर रुप से घायल

उसके बाद जब पीङिता लड़की के परिवार वाले को इस बात का पता लगा तो नाबालिक लड़की की तबीयत अचानक खराब होने लगी उसके बाद परिवार वालो ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया। जहां डॉक्टर ने लड़की के परिवार वालों को बताया कि नाबालिक लड़की का तीन माह का गर्भपात हुआ है। जब परिवार वाले ने लड़की से इस मामले में पूछताछ किया तो लड़की ने अपने साथ हुए घटना के बारे में अपने परिवार वाले को बताया जिस पर पीड़िता के भाई ने संबंधित राजस्व चौकी में शिकायत दर्ज करवा दीया।

सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है कि आरोपित युवक पहले से शादीशुदा था और वह अपनी ही नाबालिक चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म करता था। कोतवाल कठैत ने कहा कि उस आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे न्यायाधीश पोक्सो की अदालत में पेश कर दिया गया है। उसके बाद उस आरोपित युवक को अदालत के आदेश के अनुसार 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत जेल में रखा गया है।

हरिद्वार के कनखल मे फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Related posts

Leave a Comment