देहरादून के सहसपुर मे एक लङकी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया

देहरादून के सहसपुर से दुष्कर्म करने का मामला सामने आ रहा है। जब पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला तो पुलिस ने सबसे पहले पीङिता लड़की को मेडिकल करवाने के लिए कहा तो वो मेडिकल करवाने से मुकर गई, उसने कहा कि मेरे साथ कोई दुष्कर्म नहीं किया गया है।इतना ही नहीं लड़की को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया तो वो अपने बयान से मुकर गई।

सहसपुर थाने मे शनिवार की देर रात एक महिला पहुंचकर तीन अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाई।इस घटना को गंभीरता से देखते हुए डीआईजी अरुण मोहन जोशी भी थाने पहुंच गए। उसके बाद डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने इस मामले में तुरंत ही कार्रवाई करने का आदेश दिया और आरोपितों की तलाश करने के लिए कहा। सबसे पहले पुलिस ने पीड़िता लड़की को मेडिकल करवाने के लिए कहा तो उसने मेडिकल करवाने से साफ इनकार कर दिया।

पीड़िता लड़की ने कहा कि उसके साथ किसी प्रकार का दुष्कर्म नहीं किया गया। उसके बाद पुलिस ने पीड़िता को काफी समझाया तब पीङिता मेडिकल करवाने के लिए तैयार हुई,लेकिन मेडिकल का रिपोर्ट में किसी प्रकार का दुष्कर्म करने का मामला सामने नहीं आया। उसके बाद पुलिस ने पीङिता लड़की को डोईवाला मजिस्ट्रेट के सामने पेश कीया गया ।

ऋषिकेश के चंद्रेश्वर नगर में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पुलिस के अनुसार बताया गया है कि मजिस्ट्रेट के सामने भी पिङीता लड़की ने अपने बयान में किसी तरह की घटना होने से इंकार कर दिया। उसने कहा की मेरे साथ किसी प्रकार का घटना नहीं घटी है। पुलिस ने कहा कि महिला ने जिस लड़के का नाम पहले लिया था। सबसे पहले उस लड़के की तलाश की जा रही है उसके बाद ही लड़की अपने बयान से क्यों मुकर रही है। उसका पता लगाया जाएगा। एसओ नरेंद्र गहलावत ने कहा कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।

उत्तराखंड के हरिद्वार में प्रेमिका से छेड़छाड़ का प्रेमी ने किया विरोध, मनचले प्रेमी को पीटकर हुए फरार

Related posts

Leave a Comment