पिथौरागढ़

विस्फोटक सामग्री व अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार , एसपी ने की पुलिस टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा

पिथौरागढ़

जनपद के गंगोलीहाट थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो आरोपियों को विस्फोटक सामग्री व अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है।
मिली जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष गंगोलीहाट को थाना क्षेत्रान्तर्गत गश्त के दौरान मुखबिर द्वारा दी गई सूचना के आधार पर वाहन संख्या- UK05TA- 2933 में दो व्यक्ति राईआगर से गंगोलीहाट की तरफ अवैध शराब लेकर आ रहे हैं ।

सूचना पर थानाध्यक्ष गंगोलीहाट दिनेश बल्लभ पुलिस टीम के साथ राईआगर – गगोलीहाट रोड़ पर पहुँचे तो थोड़ी देर बाद ही बताए गए नंबर की कार राईआगर की तरफ से आती हुई दिखाई दी, पुलिस कर्मियों द्वारा वाहन को रोकने का प्रयास किया गया तो वाहन चालक द्वारा वाहन को अचानक पाताल भुवनेश्वर की ओर को मोड़ लिया और तेजी से भाग गया ।

पीछा करने पर वाहन को सैल्सा रैस्टोरैन्ट के पास घेर कर रोका गया तथा वाहन को चैक करने पर वाहन में बैठे दो व्यक्तियों शंकर सिंह निवासी- भुनेश्वर, गंगोलीहाट व हरीश सिंह निवासी- रावलखेत, तहसील बेरीनाग के कब्जे से अवैध शराब व विस्फोटक सामग्री बरामद हुई । जिस सम्बन्ध में थाना गंगोलीहाट में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से नौ पेंटी अवैध अग्रेजी शराब व विस्फोटक सामग्री – डेटोनेटर- 100, फ्यूज वायर- 05 बण्डल, जिलेटिन की छडें- 190 बरामद की गई। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उनि मोहन चन्द्र जोशी, कनि. राकेश सिंह बोहरा, राहुल रावत, श्रवण कुमार, नरेन्द्र सिंह, नीरज चन्द पुलिस शामिल थे। इधर पुलिस अधीक्षक सुखबीर सिंह ने पुलिस टीम के उत्साहवर्धन के लिए 2500 रूपए नगद पुरूस्कार देने की घोषणा की है।

पिथौरागढ़ जनपद की अन्य ख़बरों के लिए देखे ये विडीओ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Open chat
1
आपकी अपनी वेबसाइट लव देवभूमि में आपका स्वागत हें यहाँ पर आपको हमारी देवभूमि से जुड़े हुए अनेक पोस्ट मिलेंगी जेसे कि लेटेस्ट न्यूज़, सामान्य ज्ञान, जॉब आइडियास आदि. हमसे जुड़ने के लिए हमे यहाँ से मेसेज कर सकते हें