देवभूमि न्यूज़देहरादून

देहरादून: दून-पांवटा नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने राहगीरों को कुचला, तीन की मौत

देहरादून में सहसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दून-पांवटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दिन में तेज रफ्तार वाहन ने राहगीरों को कुचल दिया। हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि एक घायल का उपचार चल रहा है।

थल: भाजपा युवा नेता दिनेश ने सीएम के सम्मुख रखी विधानसभा क्षेत्र की 10 प्रमुख मांग

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, थाना पुलिस को 112 से सूचना मिली कि ग्राम ढाकी में एक सफेद रंग की गाड़ी, जो एक्सीडेंट करके भाग गई। चेकिंग के लिए मौके पर थाने से पुलिस बल भेजा गया। जहां पर जानकारी में पता चला कि एक वाहन जो ग्राम ढाकी में वाहन को तेज गति से चलाते हुए नौशाद (21) पुत्र आशिक निवासी ग्राम छरबा सहसपुर इसराइल (22) पुत्र लियाकत निवासी उपरोक्त खुशबू (22) पत्नी दीपक निवासी ग्राम ढाकी सहसपुर वरीशा (45) पत्नी सुलेमान निवासी ढाकी को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर भाग गया।

सभी घायलों को 108 की मदद से सीएचसी सहसपुर भिजवाया गया। जहां से सभी की हालत गंभीर होने के कारण दून अस्पताल रेफर किया गया। घायलों में से वरीशा पत्नी सुलेमान, खुशबू पत्नी दीपक, इसराइल पुत्र लियाकत की उपचार के दौरान मौत हो गई। नौशाद का उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है। थाना पुलिस ने बताया कि सीसी टीवी से पता चला कि स्कार्पियों वाहन से हादसा हुआ। जिसकी तलाश की जा रही है।

पिथौरागढ़: जिले में संचालित बड़ी परियोजनाओं के कार्य स्थल में एक सप्ताह के भीतर लगाएं सीसी टीवी कैमरे: डीएम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!