उत्तराखंड नौकरशाही से परेशान भाजपा विधायक बिशन सिंह चुफाल

उत्तराखंड नौकरशाही से परेशान भाजपा विधायक बिशन सिंह चुफाल,राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलकर अपने क्षेत्र के सियासी हालात पर चर्चा की 

उत्तराखंड के हल्द्वानी में बहुत दिनों से नौकरशाही से परेशान हो रहे भाजपा के विधायक बिशन सिंह चुफाल बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले । भाजपा के विधायक विशन सिंह चुफाल जेपी नड्डा से मिले तो वह अपने सियासी हालत पर उनके साथ मिलकर बातें भी की ।। उसके बाद उन्होंने अपने क्षेत्र के बारे में भी चर्चा किया इस चर्चा में उन्होंने सीमांत में संचार, सड़क और हवाई सेवाओं को विकसित करने का मुद्​दा उठाया। उनकी इस मुलाकात को लेकर राज्य के सिसासी हलकों में भी तमाम तरह की अटकलें लगने लगी हैं।

सूत्रों के अनुसार भाजपा विधायक बहुत समय से नौकरशाही से परेशान हैं। इस चीज को लेकर वह कई बार मुखरता से अपनी बात बता चुके हैं। जिसको लेकर वह बहुत दिनों से सुर्खियों में भी है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वह देहरादून में ही थे। प्रदेश के जिम्मेदार नेताओं के सामने भी बेबाकी से उठाया था। जब वो कुमाऊं से लौटे तो उनकी बात विधायकों और नेताओं से होने लगी 1 सितंबर को वह दिल्ली से रवाना हो गए थे।

आगे पढ़े पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार किसानों की समस्याओं को अनदेखी कर रही है 

खबर सामने आ रही है कि बुधवार को दिल्ली में उनकी मुलाकात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुई। थी ।इस मुलाकात के बारे में जानते हुए चुफाल ने कहा कि मैंने उनको अपने आसपास के जितने भी समस्याएं हैं सब के बारे में बता दिया। और कहा कि डीडीहाट विधानसभा क्षेत्र में नेपाल सीमा से लगे सभी इलाकों में नेटवर्क से संबंधित बहुत सारे समस्याएं हैं।उन्होंने ही कहा है कि नैनी सैनी हवाई अड्डे से हवाई सेवा शुरू करवाने के लिए उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष से भी बात किया है और उन्हें की सेवा ज्लद ही चालू करने के लिए भी कहा है।

उन्होंने अपने आसपास के जितने भी क्षेत्र हैं उसके लिए वहां के सड़क खराब होने के कारण उन्होंने सबसे पहले सड़क निर्माण मुद्दे पर उनके सामने बात किया। जैसा कि हम सभी देख रहे हैं कोरोना वायरस को लेकर अभी सभी मंत्रियों के साथ मिलना संभव नहीं हो पाया है। इसलिए जो भी बातें हैं वह सारी बातें राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने ही बताया गया है। वहीं नौकरशाही से नाराजगी वाली बात पर उनका कहना था कि यह मामला प्रदेश स्तर का है। उन्होंने कहा कि मैंने प्रदेश नेतृत्व को सभी बातों की जानकारी मैंने दे दिया है। अब फैसला उनको लेना है।

Related posts

Leave a Comment