केजरीवाल मॉडल पर होगी अब बहस,पत्र भेज कर बुलाया अब दिल्ली

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अब उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री एवं शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक को केजरीवाल मॉडल पर बहस के लिए दिल्ली बुलाया है।
उन्होंने इसके लिए बुधवार (छह जनवरी) सुबह 11 बजे का समय तय किया है। उन्होंने कहा है कि अगर आप अपनी सरकार के पांच काम नहीं गिना सकते तो कम से कम केजरीवाल का काम तो देख सकते हैं।

आगे पढ़े पद जाये पर वचन न जाये ,बोले श्रीमहंत हरिगिरी

मनीष सिसोदिया की ओर से जारी किए गए पत्र में कहा गया है कि चार जनवरी को वह कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के चैलेंज का स्वीकार करते हुए बहस करने के लिए देहरादून आए थे लेकिन मदन कौशिक नहीं आए। उन्होंने आरोप लगाया कि इससे साबित होता है कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार ने चार साल में जनता के लिए ऐसा काम ही नहीं किया, जो गिनाया जा सके। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार काम के बजाय भ्रष्टाचार में लगी हुई है। यहां के विधायक पूरन फर्त्याल की शिकायतें सबको पता हैं।

केजरीवाल गवर्नेंस मॉडल की वजह से जीरो आ रहे बिजली बिल
उन्होंने मंत्री हरक सिंह रावत के बारे में चल रहे विवादों की भी चर्चा की। उन्होंने कई और मुद्दों के बहाने भाजपा की प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े किए। उन्होंने मदन कौशिक को छह जनवरी को सुबह 11 बजे केजरीवाल मॉडल पर बहस के लिए दिल्ली आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि वह ऐसे स्कूल दिखाएंगे जो कि जीर्ण-शीर्ण थे लेकिन तीन साल की मेहनत के बाद आज वहां से पढ़े हुए बच्चे मेडिकल, इंजीनियरिंग में दाखिला ले रहे हैं। ऐसे लोगों से भी मिलवाऊंगा जिनके बिजली बिल केजरीवाल गवर्नेंस मॉडल की वजह से जीरो आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी महिलाओं से भी मिलवाएंगे जो कि बसों में मुफ्त सफर करती हैं। उन्होंने कहा कि इस बार पूरी उम्मीद है कि वह केजरीवाल मॉडल पर बहस से पीछे नहीं हटेंगे।

आगे पढ़े दर्जन गाडियों में सवार किसान पहुंचे दिल्ली,देखती रह गई पुलिस

Related posts

Leave a Comment