उधम सिंह नगरदेवभूमि न्यूज़

ऊधमसिंहनगर जिले मे  युवक ने दुल्हन को मंडप पर से उठाने की कोशिश की, नाकाम होने पर ससुराल से अगवा करने की दी धमकी

ऊधमसिंहनगर जिले  से एक सनसनीखेज  मामला  सामने आ रही है।आपको बता दे की  रुद्रपुर में एक युवक ने शादी के मंडप पर से दुल्हन को उठाने की  कोशिश की। जब युवक दुल्हन को मंडप पर से नहीं उठा सका तो शादी के कुछ दिन बाद लड़की के घर पहुंच कर उसके मायके वालों के साथ मारपीट और झगड़ा लड़ाई कि। युवक के पूछने पर जब लड़की के मायके वालों ने उसके ससुराल का पता नहीं बताया तो युवक शोर-शराबा करना शुरू किया। शोर -शराबा सुनते ही आसपास के लोग वहां पर आ धमके। ये देख कर आरोपित युवक वहां से फरार हो गया। उसके बाद लड़की के मायके वाले ने पुलिस में जाकर तीन आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है।

पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि रेशमबाड़ी रुद्रपुर की रहने वाली महिला ने कहा कि उसकी बेटी को इरफान  का बेटा  बहुत दीनो से परेशान करता था।  जब उसके परिवार वालो को इसका पता चला तो उन्होंने इरफान को बहुत  समझाया था, लेकिन इरफान किसी भी बात को मानने के लिए तैयार नहीं हुआ।

जब 25 अक्टूबर को उसकी बेटी का विवाह था। विवाह के मंडप पर  इरफान का बेटा अपने तीन साथियों के साथ लड़की को उठाने के लिए वहां पर आया, लेकिन लड़की को मंडप से उठा नहीं सका । जब इरफान का बेटा लड़की को उठाने में सफल नहीं हुआ तो 28 सितंबर अक्टूबर की शाम को इरफान का बेटा अपने दोस्तो  फरमान और सुल्तान के साथ असलहों से लैस होकर जबरन उसके घर में घुस गया।

15 साल का विकास ने नाचनी -बांसबगड़ सङक पर स्वयं भरे दस से ज्यादा  गड्ढे,समाज को दिखाया आईना

जब उसके परिवार वाले ने इस चीज का विरोध किया तो  इरफान का बेटा उसके परिवार वालों के साथ लड़ाई झगड़ा और मारपीट करना शुरू कर दिया।इसके साथ ही उस लड़की के ससुराल का पता पूछने लगा। इस मारपीट में उसकी पुत्रवधू के सोने के कान का कुंडल भी गिर गया। शोर -शराबा सुनने के  बाद आस-पास के लोग वहां पर एकजुट हो गए। उसके बाद इरफान का बेटा उसकी पुत्री को ससुराल से अगवा करने का धमकी देकर वहां से फरार हो गया। लड़की के परिवार वाले ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवा दिया है।कोतवाल एनएन पंत ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है,और हम आरोपितों की तलाश कर रहे हैं।

भाजपा के नेता रविंद्र जुगरान ने डीएलएड प्रशिक्षितों के दूसरे बैच मे नियुक्ति देने की माँग की

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!