देहरादून में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर  कर किया हमला, कूल्हे की टूटी हड्डी

देहरादून में लेनदेन के विवाद को लेकर कुछ बदमाशों ने  प्रॉपर्टी डीलर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। ये घटना शनिवार की रात को घटी है। जिसमें सोमवार को पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की बीवी की शिकायत पर सात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  इस  हमले में प्रॉपर्टी डीलर के कूल्हे की हड्डी टूट गई है।

पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि कविता अग्रवाल विकास लोक कॉलोनी सहस्त्रधारा रोड मे अपने पति के साथ रहती थी। कविता अग्रवाल के पति प्रदीप अग्रवाल प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। प्रदीप अग्रवाल का आफिस कुल्हान पैसिफिक गोल्फ एस्टेट के पास  है। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि शनिवार की रात पिंटू उसका दोस्त विन्नी पयाल, आशु तोमर, आशुतोष खाती, निशांत कुमार राव, बलवन्त सिंह चौहान और उसके साथ 10 से 15  अनजान लोग अचानक से प्रदीप अग्रवाल के ऑफिस में आ पहुंचे।

प्रदीप अग्रवाल इस तरह इतने लोगों को अपने ऑफिस में देखकर एका -एक चौक गए। प्रदीप अग्रवाल कुछ समझ पाते कि इससे पहले ही सभी ने उन्हें घेर लिया और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में उनके कूल्हे की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया। उन्होंने शोर मचाकर मदद की गुहार लगाई तो सभी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकले। 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दून में करने वाले हैं प्रशिक्षण वर्ग का उद्घाटन

उनके फोन करने पर परिवार के लोग ऑफिस पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। उनका अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। एसओ राकेश शाह ने बताया कि  इस मामले में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास जितने भी  सीसीटीवी कैमरों लगे हैं सभी की फुटेज से घटनाक्रम की तस्दीक की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment