उत्तराखंड के गोविंदगढ़ में रात मे हंगामा कर रहे कार सवार युवकों और युवती को टोका तो रॉड से फोड़ा दिया सिर

उत्तराखंड के गोविंदगढ़ में रात मे हंगामा कर रहे कार सवार युवकों और युवती को टोका तो रॉड से फोड़ा दिया सिर

उत्तराखंड के गोविंदगढ़ में रविवार की देर रात सङक पर हंगामा कर रहे कार सवार लङके और लङकी को टोंकना एक युवक को बहुत भारी पड़ गया। बताया जा रहा है की आरोपितों ने उस लङके के सिर पर लोहे की रॉड मारकर घायल कर दिया।

पुलिस के अनुसार, बताया जा रहा है की गोविंदगढ़ में रहने वाला नितेश सिलाई करता है। वह रात के करीब साढ़े आठ बजे अपने घर लौट रहा था।नितेश ने कहा की उसके गली बाले सङक पर एक कार खड़ी थी। जिसमें सवार युवक-युवती खुब हंगामा कर रहे थे। नितेश ने देखा तो उन्हें ऐसा करने से मना किया तो कार सवार युवती ने गाली-गलौज शुरू कर दीया।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच जब को गाली -गलौज हुआ तभी नितेश की बहन भी वहां आ गई। तभी आरोपितों युवक कार से रॉड निकाली और नितेश के सिर पर मारा जिससे रितेश का सिर फट गया और वह बेहोश होकर नीचे जमीन पर गिर गया। उसके बाद रितेश की बहन ने घर के सभी लोगों को बुलाया और तुरंत ही रितेश को कोरोनेशन अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से लौटने पर वह रात करीब 11 बजे अपने आसपास के लोगों के साथ पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज करवाने गया लेकिन पुलिस ने उन्हें यह कहकर लौटा दिया कि सोमवार को आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नरेंद्र पंत ने कहा कि अगर इस तरह की कोई घटना हुई होगी तो हम आरोपितों को गिरफ्तार जरूर करेगें।

Related posts

Leave a Comment