महिला ने भाजपा विधायक पर लगाया, दुष्कर्म करने का आरोप,जाने क्या है पूरा मामला

उत्तराखंड : देहरादून मे भाजपा विधायक महेश नेगी पर आरोप लगा रही महिला पर महेश नेगी की पत्‍नी की शिकायत पर ब्लैकमेलिंग का आरोप से परेशान महिला को सामने लाया गया। खबर सामने आ रही है कि उस महिला ने विधायक पर 4 साल के भीतर कई बार दुष्कर्म करने का शिकायत दर्ज की है साथ ही महिला ने यह भी कहा है कि अगर अदालत चाहे तो वह मेरी बेटी का डीएनए टेस्ट भी करवा सकती है। इस पर जिला पुलिस प्रमुख डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने महिला की शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा की उस महिला की बच्ची का डीएनए टेस्ट करवाया जाए।

विधायक महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला के खिलाफ अपने पति को ब्लैकमेल करने के मामले में मुकदमा पुलिस में दर्ज करवाई थी। महेश नेगी की पत्नी ने कहा कि महिला बहुत दिनों से मेरे पति से पांच करोङ रुपए मांग रही है मेरे पति ने पैसे देने से मना कर दिया तो वो दुष्कर्म करने का आरोप लगा रही है और मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी भी दे रही है।

विधायक पर शादी के बाद भी दवाब बनाने का आरोप लगाई महिला

विधायक महेश नेगी पर महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि जब महिला की शादी दिसंबर 2018 में हो गई थी तो उसके बाद वह अपने ससुराल में रहने लगे उसके बाद विधायक महेश नेगी उस महिला पर हमेशा दबाव बनाते थे कि वह अपने मायके आकर रहे और अपने ससुराल नहीं जाए अपने पति से तलाक लेकर विधायक महेश नेगी के साथ ही रहे उसके बाद विधायक महेश नेगी ने महिला के साथ मारपीट किया और अपने परिवार वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज करवाने के लिए भी कहा।

महिला ने कहा गर्भवती होने के समय अस्पताल में साथ रहे विधायक महेश नेगी

विधायक पर महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह गर्भवती थी तो विधायक उसके साथ अस्पताल में ही रहा था और जब उसने बच्ची को जन्म दिया तो उस बच्ची का डीएनए टेस्ट करवाया तो उस बच्ची का डीएनए टेस्ट विधायक से मिल रहा ना कि उसके पति से जब बच्ची का डीएनए टेस्ट उसके पति से नहीं मिला तो महिला अपने मायके आ गई और वहां पर रहने लगी उसके बाद महिला ने विधायक को बच्ची होने का बात बताइए ये सुनकर विधायक अपनी बात से पीछे हट गया और महिला से बात करना बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें: कम लागत (10 से 50 हजार) में शुरू करे यह बिजनेस और मुनाफ़ा ही मुनाफ़ा

 

महिला को विधायक की पत्नी ने 25 लाख रूपये लाख का ऑफर दिया।

विधायक की पत्नी पर महिला ने आरोप लगाया है कि वो महिला को 25 लाख रुपए लेकर अपना मुंह बंद करने के लिए कहा लेकिन महिला ने साफ मना कर दिया क्योंकि महीला चाहती है कि उसकी बेटी को उसका हक मिले महिला ने ये भी कहा है कि विधायक की पत्नी उसके खिलाफ झूठा ब्लैक मेलिंग का केस दर्ज करवाई है वो हर हाल में अपने पति को बचाना चाहती है।

विधायक महेश नेगी का फोन आउट ऑफ रीच मिला

खबर सामने आ रही है कि इसके बाद से भाजपा विधायक महेश नेगी का फोन स्विच ऑफ आ रहा है तब से उनके परिवार वाले बहुत ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं। इस खबर को सुनते ही प्रदेश अध्यक्ष भाजपा बंशीधर भगत ने इस मामले में उनकी पत्नी को कहकर एफ आई आर दर्ज करवाई है और पुलिस से जांच की अनुरोध भी किया है। विधायक की पत्नी ने कहा है कि हमारे पूरे परिवार को उस महिला से खतरा है हमें पुलिस प्रोटेक्शन की बहुत ज्यादा जरूरत है।

आगे पढ़े

Related posts

Leave a Comment