उत्तराखंड की नब्ज टटोलने फिर आयेगे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया फिर सियासी नब्ज टटोलने उत्तराखंड आ रहे हैं। वे 18 व 19 दिसंबर को दो दिवसीय दौरे पर हरिद्वार व देहरादून आएंगे। दून में एक निजी संस्था की ओर से आयोजित 250 निजी स्कूलों के प्रधानाचार्यों के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

बुधवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के दो दिवसीय दौरे की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी में निजी दौरे पर कैंची धाम के दर्शन और जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों के समर्थन को देखते हुए अब सिसोदिया 18 व 19 दिसंबर को हरिद्वार और देहरादून का दौरा करेंगे। उत्तराखंड में सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की आप की घोषणा के बाद सिसोदिया पहली बार गढ़वाल दौरे पर आ रहे हैं।
18 दिसंबर को सिसोदिया दिल्ली से सड़क मार्ग से नारसन बाॅर्डर पहुंचेंगे, जहां पर कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद वे रुड़की होते हुए हरिद्वार पहुंचेंगे। यहां शाम को गंगा आरती में शामिल होकर पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद संत समुदाय के साथ मुलाकात करेंगे।

रात्रि प्रवास हरिद्वार में ही करेंगे। 19 दिसंबर को सुबह वे देहरादून के लिए निकल जाएंगे। रास्ते में नेपाली फार्म समेत कई जगह कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। देहरादून पहुंचते ही सबसे पहले शहीद स्थल पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे। फिर घंटाघर पहुंच कर स्व.इंद्रमणि बडोनी की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे।

आगे पढ़े हरिद्वार: प्रतिनिधि के भाई और दो लाख रुपए लापता

इसके बाद सुभाष रोड स्थित एक होटल में उत्तराखंड के अलग-अलग क्षेत्रों से आए 250 स्कूलों के प्रधानाचार्यों के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। इसी दिन दोपहर दो बजे से पार्टी संगठन की बैठकें होंगी।

जिसमें गढ़वाल मंडल के जिलों से आए लोगों से आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे। शाम को समाज के सभी वर्गों के बुद्धिजीवी लोगों से संवाद करेंगे। शाम 5.30 बजे बीजापुर गेस्ट हाउस में प्रेस  वार्ता करेंगे। बुधवार को हुई प्रेसवार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग और पूर्व आईएएस सुबर्धन शाह भी मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment