शादी का वादा करके लड़के ने लड़की के साथ 10 वर्षों तक,  किया दुष्कर्म

Dehradoon rape news 2020

शादी का वादा करके लड़के ने लड़की के साथ 10 वर्षों तक,  किया दुष्कर्म

देहरादून में  एक लड़की ने एक लड़के पर आरोप लगाया है कि उस आरोपित लड़के  ने उस लड़की को शादी का झांसा देकर 10 सालों से उसके साथ नाजायज संबंध बनाकर रह रहा था। 10 साल बाद जब लड़की ने लड़के को शादी करने के लिए बोल तो उसने साफ शादी करने से मना कर दिया। उसके बाद उस लड़की ने लड़के पर 10 वर्षों तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया उसके बाद लड़की ने तहरीर पर रायपुर थाना पुलिस ने उस आरोपित लड़के पर मुकदमा दर्ज किया है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि उसके बाद पीडि़ता ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि मूलरूप से गोपेश्वर, चमोली के रहने वाला विवेक चंद उसे साल 2012 में शादी का झूठा वादा करके उस लड़की को उसके घर से भगा कर देहरादून लेकर आया था।

2012 से 30 नवंबर 2019 तक दोनों एक दूसरे के साथ कंडोली क्षेत्र में रहते थे। उसके बाद वह लड़का उस लड़की के साथ प्रतिदिन शारीरिक संबंध भी बनाता रहता था। इस दौरान उस लड़के ने उस लड़की की अश्लील वीडियो और फोटो भी ले लिया।

लड़की ने जब लड़के से शादी करने के लीऐ बोला तो  दिसंबर 2019 में लङके ने लङकी को छोड़ने की धमकी देकर वह गोपेश्वर अपने घर वापस चला गया। जब लड़की ने उस लड़के को पुलिस का धमकी देने लगी तो लड़के ने लड़की को कहा कि अगर तुम पुलिस को मेरी शिकायत करोगी तो मैं तुम्हारा अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दूंगा।

लेकिन लड़की ने हिम्मत दिखाई और अपने मान सम्मान के लिए पुलिस में जाकर उस लड़के के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई। अब पुलिस इस मामले की जांच की तरफ से कर रही है।

आगे पढ़े उधमसिंह नगर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी, बेटी और दामाद ने मिलकर

 

Related posts

Leave a Comment