मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दून में करने वाले हैं प्रशिक्षण वर्ग का उद्घाटन

देहरादून मे भाजपा के मंडलों का प्रशिक्षण वर्ग 28 अक्टूबर से होने वाली है। जानकारी के लिए आपको बता दे की मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत देहरादून और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत हरिद्वार में इसका उद्घाटन करने वाले हैं। आपको बता दें कि इस प्रशिक्षण वर्ग में 20 हजार से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा।

उसके बाद भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र भसीन ने कहा कि 252 मंडलों के कार्यकर्ताओं के लिए यह प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन किया गया है। ये प्रशिक्षण वर्ग 28 अक्टूबर से लेकर 12 नवंबर तक होने वाली है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 28 अक्टूबर को धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में इसका उद्घाटन करने वाले हैं।

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत हरिद्वार में हरिद्वार विधानसभा क्षेत्र में प्रशिक्षण वर्ग का उद्घाटन करेंगे। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा है, कि प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख ज्योति गैरोला ने 142 मंडलों में चार नवंबर तक चलने वाले प्रथम चरण के कार्यक्रम घोषित कर दिया हैं। उसके बाद बताया गया है कि इस प्रशिक्षण का दूसरा चरण छह नवंबर से 12 नवंबर तक चलेगा। इस चरण में शेष 110 मंडलों में प्रशिक्षण होगा।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सोमवार को रहेंगे, नैनीताल के दौरे पर

सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिली है,कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सोमवार को नैनीताल मे एक दिन के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बहुत सारे कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेने वाले हैं।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज सुबह 11 बजे नैनीताल जाकर नैनी झील के संरक्षण के लिए लेक मॉनीटरिंग सिस्टम का लोकार्पण करने वाले हैं।

उसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बीडी पांडे चिकित्सालय में नई योजनाओं की शुरुआत भी करेंगे। उसके बाद दोपहर में मुख्यमंत्री डॉ आरएस टोलिया प्रशासनिक प्रशिक्षण अकादमी में विभिन्न आधारभूत सुविधाओं के निर्माण और जीर्णोद्धार कार्यों का उद्घाटन भी करने वाले हैं। ये सभी काम करने के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत देहरादून लौट जाएंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नाराज विधायकों से कहा, सरकार तो बेहतर काम कर  रही है,आरोप लगाने वाले बहुत कुछ  कहते हैं 

Related posts

Leave a Comment