भाजपा मंडल कार्यकर्ता का 8 परीक्षण हो चुका है, और बचा हुआ 10 प्रशिक्षण की बैठक 10 अक्टूबर तक होगी

देहरादून में भाजपा के मंडल कार्यकर्ता प्रशिक्षण के राष्ट्रीय कार्यक्रम के तहत उत्तराखंड में कार्ययोजना की नौ बैठक पहले ही पूरी की जा चुकी है।अब जो बचा हुआ बैठक है उसको 10 अक्टूबर तक पूरी की जाएगी।

उसके बाद भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने कहा की  इन दिनों राज्य में जिला स्तरीय कार्ययोजना की बैठक की जा रही है। इस बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन के  अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार और राजेंद्र भंडारी, प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख ज्योति प्रसाद गैरोला के  मुख्य वक्ता हैं। पार्टी नेता विनय रोहिला, वीरेंद्र बिष्ट, डॉ. मुनेंद्र और कुंदन परिहार के पास इस बैठक संयोजक का दायित्व है। 

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि  प्रदेश में भाजपा के 14 संगठनात्मक जिले हैं। जो बड़े जिले हैं उनमें 2 बैठक की जाएगी और बाकी जिलों में एक बैठक की जाएगी। इस तरह प्रत्येक जिलों में 18 बैठक किया जाएगा जिसमें  देहरादून महानगर, नैनीताल, बाजपुर व रूद्रपुर, कोटद्वार, टिहरी, रानीखेत, पौड़ी और अल्मोड़ा में पहले ही बैठक हो चुकी है। बाकी जो 10 बैठक बचा हुआ है।वह 10 अक्टूबर को की जाएगी। प्रदेश में पार्टी के सभी 252 मंडलों में प्रशिक्षण 28अक्टूबर से शुरू किया जाएगा और 10 नवंबर तक यह बैठक चलेगी।

आगे पढ़े पौड़ी गढ़वाल में नाबालिक लड़की के साथ किया गया दुष्कर्म ,जाने क्या है,पूरा मामला

महिला मोर्चा अध्यक्ष कमली भट्ट भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय में  कमली भट्ट का भव्य स्वागत लोगों ने किया। महिला मोर्चा अध्यक्ष कमली भट्ट ने अपना पदभार संभाला

उसके बाद  भाजपा के विधायकों ने कमली  भट्ट को बधाई देते हुए मातृ शक्ति को पार्टी से जोङूने का  निवेदन भी किया। उसके गुरुवार को महिला मोर्चा अध्यक्ष के स्वागत एवं पदभार  सँभालने पर समारोह में महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, विधायक हरबंश कपूर, विधायक गणोश जोशी, विधायक खजानदास, विधायक विनोद चमोली, जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान सभी लोग वहां मैजूद हुऐ। विधायक कपूर ने कहा कि लगातार तीन बार पार्षद  रह चुकीं है कमली भट्ट 

आगे पढ़ेदेहरादून में वन विभाग में नौकरी दिलवाने के नाम पर फौजी से ठगा 7 लाख रूपये

Related posts

Leave a Comment